The news is by your side.

संसद में राहुलगांधी के बयान से भड़के विहिप और भाजपा कार्यकर्ता, जलाया पुतला

-माफी मांगने और संसद की सदस्यता रद करने की मांग की

अयोध्या। राष्ट्रपति के संयुक्त सम्बोधन के धन्यवाद प्रस्ताव चर्चा पर संसद में हिंदुओं पर की गई टिप्पणी को लेकर हिंदूवादी संगठनों में गुस्सा बढ़ गया है। मंगलवार को विश्व हिंदू परिषद और भाजपा कार्यकर्ताओं ने रिकाबगंज हनुमानगढ़ी मंदिर के पास राहुल गांधी का पुतला दहन किया।

Advertisements

आक्रोशित हिंदूवादी संगठनों ने राहुल गांधी के उस बयान पर जिसमें उन्होंने समस्त हिंदुओं को हिंसक कहा है उनके इस बयान से सभी हिंदू समाज गुस्से में है। भाजपा नेता दिनेश जायसवाल ने कहा कि राहुल गांधी की इस्लामी विचारधारा उनके बयान को दर्शाती है। उन्होंने समस्त हिंदू समाज को हिंसक कहा है। जिसके बड़े परिणाम उनको आने वाले चुनाव में भुगतने पड़ेंगे। भाजपा नेता अधिवक्ता राजीव शुक्ला ने कहा कि राहुल गांधी को पूरे देश के हिंदुओं से माफी मांगना चाहिए और लोकसभा अध्यक्ष से मांग किया कि उनकी लोकसभा सदस्यता भी निरस्त होनी चाहिए।

पुतला दहन करने वालों में प्रमुख रूप से विश्व हिंदू परिषद के धायरेश्वर वर्मा,अभिषेक प्रताप सिंह, कौशिक प्रमाणिक, भाजपा महिला मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष रीना द्विवेदी, पूर्व पार्षद अनुभव जायसवाल, संतोष मिश्रा, विजय सिंह बंटी, पुजारी राम जी मिश्रा,अर्जुन लाल गुप्ता, ज्योति गुप्ता मौजूद रहे

Advertisements
इसे भी पढ़े  20 सितम्बर को होगा अवध विवि का 29 वां दीक्षांत समारोह

Comments are closed.