in

वार्डों में संगठन का गठन करेगी जनौस

अयोध्या। भारत की जनवादी नौजवान सभा नगर के बहादुरगंज वार्ड की बैठक कश्मीरी मोहल्ले में जिला कमेटी सदस्य शिव कुमार श्रीवास्तव पल्लन के आवास पर वार्ड अध्यक्ष अजय कुमार की अध्यक्षता व कामरेड इकबाल खन्ना के संचालन में हुई। बैठक में प्रदेश महासचिव कामरेड सत्यभान सिंह जनवादी मौजूद रहे।
बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष कामरेड धीरज द्विवेदी ने कहा कि संगठन को बढ़ाने के लिए पूरे नगर के हर वार्ड में संगठन का गठन किया जायेगा।और सदस्यता भी बधाई जायेगी, पूरे जिले में भी सदस्यता चलाकर 10 नए युवा को जोड़ने का काम शुरू किया जायेगा।इसके बाद मई के अंत कार्यकर्ता सम्मेलन कराया जायेगा।
जिला कोषाध्यक्ष कामरेड पूजा गौड़ ने कहा कि जनवादी नौजवान सभा मे युवतियां भी जुड़ रही है और संगठन में सम्मान मिलता है इसलिए युवतियों को जोड़कर संगठन खड़ा किया जायेगा। कामरेड कोमल ने कहा कि कलपि में शहर की तमाम युवतियों को जोड़ा जाएगा और एक शशक्त युवा संगठन तैयार करके जनता की बुनियादी सवालों को लेकर आंदोलन खड़ा किया जायेगा।
बैठक में अजय बाबा,आंनद सिंह,माधुरी,कामरेड रेशमा वानो,कामरेड रजनी,इकबाल खन्ना,विजय श्रीवास्तव, पूजा गौड़,रामजी तिवारी आदि साथी मौजूद रहे।

इसे भी पढ़े  श्रावण माह के पहले सोमवार को रामनगरी में उमड़े श्रद्धालु

What do you think?

Written by Next Khabar Team

Comments are closed.To enable, click "Edit Post" page on top WP admin bar, find "Discussion" metabox and check "Allow comments" in it.

2 Comments

‘भगवा रंग’ फिल्म का शीघ्र शुरू होगा फिल्मांकन: गनेश सिंह

कस्तूरबा गांधी वेलफेयर एसोसिएशन ने सौंपा ज्ञापन