The news is by your side.

बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े किशोर से छीनी बाइक

घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल

रुदौली। तहसील रूदौली अंतर्गत कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर रौजागांव चीनी मिल के निकट बने प्लांट के पास दो अज्ञात बदमाश एक किशोर की बाइक छीनकर फरार हो गए और बदमाश अपनी बाइक उसी जगह खड़ी कर गए।
जानकारी के अनुसार सोमवार को रुदौली कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग एन एच 28 अयोध्या-लखनऊ पर स्थित रौज़ागांव चीनी मिल के पास पटरंगा थाना क्षेत्र के ग्राम हाड़मऊ मजरे गनौली निवासी रामतेज अपनी मोटरसाइकिल स्प्लेंडर प्रो यूपी 42 ए एस 6771 से कोतवाली रूदौली क्षेत्र के बहरास गांव से अपने घर हाड़मऊ मजरे गनौली जा रहा था। वह जैसे ही राष्ट्रीय राजमार्ग पर रौज़ागांव चीनी मिल के पास लगे (सड़क निर्माण कार्य मे प्रयोग होने वाले )प्लांट के पास पहुंचा तभी दो बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने उसकी बाइक को रुकवाया और उसकी बाइक छीनकर फरार हो गए जबकि अपनी बाइक को उसी जगह पर छोड़ गए पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर नवांगत क्षेत्राधिकारी डा0 धर्मेंद्र कुमार यादव ने पहुंच कर घटना स्थल का निरीक्षण किया व घटना स्थल पर कोतवाल विश्वनाथ यादव,उपनिरीक्षक गुलाम रसूल अपने हमराहियों के साथ पहुँचे।
पीड़ित किशोर रामतेज ने बताया कि वह बहरास से अपने घर हाड़मऊ जा रहा था। अज्ञात लोगों ने अपनी स्प्लेंडर बाइक वही घटना स्थल पर छोड़कर मेरी स्प्लेंडर प्रो बाइक को मुझसे जबरदस्ती छीनकर फरार हो गए। इस सम्बंध में कोतवाल बिश्वनाथ यादव ने बताया की की पीड़ित की तहरीर पर 2 अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध अपराध संख्या 60/19 के अंतर्गत धारा 392 प्च्ब् के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है और उक्त घटना की विवेचना उपनिरीक्षक गुलाम रसूल द्वारा की जा रही है उन्होंने बताया कि पीड़ित 17 साल का लड़का है और उसके पास न तो डीएल है न ही बाइक का कोई कागज यह घटना कल शाम 4 बजे के आसपास की बताई गयी है। वही उपनिरीक्षक गुलाम रसूल ने बताया कि मेरे द्वारा उक्त केश की विवेचना की जा रही है और जल्दी ही हम चोरों तक पहुंचने में कामयाब हो जाएंगे ।

Advertisements
Advertisements

Comments are closed.