The news is by your side.

अलग-अलग घटनाओं में दो मृत घोषित

-जिला अस्पातल में किशोर समेत दो भर्ती

 

अयोध्या। जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुई घटनाओं में जिला अस्पातल लाए जाने के बाद डाक्टर ने दो को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक किशोर समेत दो को भर्ती किया है। शहर के कैंट थाना क्षेत्र स्थित बेगमगंज मोहल्ले के सीमेंट कोठी निवासी युवक सारस्वत तिवारी (28) पुत्र स्व. चिंतामणि तिवारी शनिवार को अपने घर में ही फंदे से लटका मिला।

Advertisements

मामले की जानकारी पर उसके भाई सार्थ तिवारी ने उसे 11.40 बजे जिला अस्पताल पहुँचाया तो इमरजेंसी ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक ने परीक्षण के बाद सारस्वत को मृत घोषित कर दिया। वहीं शुक्रवार की देर रात इसी थाना क्षेत्र के मऊ शिवाला पलिया निवासी विकास निषाद अपने पिता सुरेश निषाद (40) पुत्र स्व. टिड्डी निषाद को गंभीर हाल में लेकर जिला अस्पातल पहुंचा तो डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर इनायतनगर थाना क्षेत्र के गोठवारा निवासी करमचंद ने शनिवार को अपने बेटे रौनक (16) को जिला अस्पताल पहुँचाया है। किशोर ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया था, जिसके चलते उसकी हालत बिगड़ गई थी।

हालत गंभीर होने के चलते रौनक को भर्ती करना पड़ा है। वहीं सुबह 6.30 बजे रौनाही थाना क्षेत्र के लाला का पुरवा भिटौरा निवासी किसान राजेंद्र कुमार (56) पुत्र लालता प्रसाद को गंभीर हाल में भर्ती कराया गया है। घायल को उनका लड़का अखिलेश लेकर आया था। बेटे ने बताया कि पिता राजेंद्र कुमार सुबह गांव के बाहर शौच के लिए गए थे, जहां कुत्तों ने हमला कर दिया और गंभीर रूप से घायल कर दिया। कुत्तों ने कई जगह से उनका मांस नोंच लिया है।

इसे भी पढ़े  पिताश्री सम्मान से सम्मानित हुए हरिकृष्ण अरोड़ा व डा. जावेद अख्तर

जिला अस्पताल प्रशासन का कहना है कि मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा मेमो नगर कोतवाली पुलिस को भेजवाया गया है। जहरीले पदार्थ के सेवन के चलते एक किशोर और कुत्तों के हमले में घायल एक अधेड़ को भर्ती किया गया है।

 

Advertisements

Comments are closed.