The news is by your side.

स्कॉर्पियो की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत

मिल्कीपुर। थाना कुमारगंज क्षेत्र के अयोध्या रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित पिठला चौराहे के पास जगदीशपुर की ओर से रांग साइड से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने अयोध्या की ओर से जगदीशपुर की ओर जा रहे बाइक सवार दो लोगों को समाने से इतना जबरदस्त टक्कर मारा की दोनों के परखच्चे उड़ गए। दोनों घायलों को सौ शैय्या संयुक्त चिकित्सालय कुमारगंज ले गए जहां पर तैनात डॉ विकास यादव ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना भी दे दी है।

Advertisements

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिमोर थाना गाजीपुर जनपद फतेहपुर निवासी भूरा पुत्र तुर्राब व अबरार पुत्र इमाम खां अयोध्या की ओर से जगदीशपुर की ओर मोटरसाइकिल एचएफ डीलक्स यूपी 42ए वाई 0157 से जा रहे थे। जैसे ही वे पिठला चौराहे के निकट पहुंचे ही थे के हलियापुर की ओर से रॉन्ग साइड से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो यूपी 42 ए एक्स 2500 ने समाने से इतना जबरदस्त टक्कर मारा की भूरा व अबरार के परखच्चे उड़ गए भीषण दुर्घटना देख स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंच गए स्कार्पियो चालक स्कॉर्पियो छोड़कर भागने का प्रयास किया लेकिन स्थानीय लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया।

घटना की सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक थाना कुमारगंज संजीव सिंह चौकी प्रभारी एनडीए संतोष मौर्या ने पुलिस फोर्स एवं स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को उपचार के लिए सौ शैय्या अस्पताल ले गए, जहां इमरजेंसी में तैनात डॉ विकास यादव ने दोनों लोगों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Advertisements

Comments are closed.