The news is by your side.

चोरी हुए विद्युत ट्रांसफर के साथ दो गिरफ्तार

-थाना महराजगंज पुलिस ने आरोपियों को भेजा जेल

गोसाईगंज । थाना महराजगंज पुलिस ने इलाके से चोरी हुए विद्युत ट्रांसफर के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामले में पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया।सीओ सदर आरके चतुर्वेदी के मुताबिक़ महराजगंज थाना इलाके के बीरमपुर व चाचिकपुर मौजा कुम्हिया गाँव से दस-दस केवीए का दो ट्रांसफार्मर चोरो ने19 सितम्बर को गायब कर दिया था।

Advertisements

मामले में 20सितम्बर को अवर अभियंता रसूलाबाद सुनीलकुमार जायसवाल की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चोरो के खिलाफ मु0अ0स0311/21धारा 379,411 के तहत केस दर्जकर विवेचना एसएचओ महराजगंज वीरेंद्रकुमार राय को सौपी थी। चोरो की तलाश में एसएचओ वीरेंद्रकुमार राय के साथ एसआई मंजीत सिंह सिपाही विन्द्रेश यादव,सूर्यकुमार चतुर्वेदी,अमितकुमार व प्रदीप कुमार की टीम लगी हुई थी कि सोमवार को रात बारह बजे मुखबिर ने सूचना दिया कि एक टेम्पो पर लदे दो ट्रांसफार्मर के साथ दो संदिग्ध लोग ऐमीआलापुर के पास खड़े है।

सूचना पर हरकत में आई पुलिस टीम ने पहुंचकर दोनों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक अदत टेम्पो यूपी42सीटी0656 व चोरी हुए दो अदत ट्रांसफार्मर बरामद किया।पकड़े गये आरोपियों की पहचान संदीप प्रजापति पुत्र इन्द्रबहादुर निवासी ग्राम गुन्धौर कोतवाली बीकापुर व राकेश कुमार पुत्र करिया कोरी निवासी ग्राम तेंदुआ कोतवाली बीकापुर अयोध्या के रूप में हुई।

Advertisements
इसे भी पढ़े  पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने रामलला के दरबार में लगाई हाजिरी

Comments are closed.