The news is by your side.

आतंकी हमले में शहीद जवानों को अर्पित की श्रद्धांजलि

-कांग्रेसियों ने शहीद स्तंभ पर मोमबत्ती जलाकर शहीद जवानों की आत्मा की शांति के लिए की कामना

अयोध्या। जम्मू-कश्मीर के कठुआ में सुरक्षाबलों पर हुए आतंकी हमले में शहीद हुए पांच जवानों की शहादत पर कांग्रेस जनों ने शहीद स्तंभ पर मोमबत्ती जलाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। उपस्थित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मौन रखकर ईश्वर से शहीद जवानों की आत्मा को शांति प्रदान करने की कामना की।

Advertisements

जिला अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सैनिकों पर हुए आतंकवादी हमले को कायराना करार देते हुए कहा जम्मू कश्मीर में लगातार सेना पर आतंकवादियों के हमला यह साबित करता है कि केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार घाटी में कानून व्यवस्था बनाए रखने में अक्षम साबित हो गई है। महानगर अध्यक्ष वेद सिंह कमल ने सैनिकों पर हुए हमले की कड़े शब्दों में भर्त्सना करते हुए कहा यहाँ हमारे जवान लगातार शहीद हो रहे हैं और प्रधान मंत्री जी को विदेश यात्रा से फुर्सत नहीं है। पूर्व जिला अध्यक्ष राजेंद्र प्रताप सिंह तथा सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सुरेंद्र प्रताप सिंह सैनिक ने कहा लगातार हो रहे आतंकवादी हमले यह दर्शाते हैं कि भारतीय जनता पार्टी के शासन में भारत वर्ष का खुफिया तंत्र सुसंगत तरीके से कार्य नहीं कर पा रहा है। कांग्रेस पार्टी कठुआ में हुए आतंकवादी हमले की विस्तृत जांच और दोषियों पर शीघ्र कार्रवाई करने की मांग करती है।

जिला प्रवक्ता सुनील कृष्ण गौतम ने कहा कठुआ में सैनिकों पर हुआ आतंकवादी हमला यह दर्शाता है कि केंद्र सरकार के धारा 370 हटाने पर दिए जा रहे बड़े-बड़े बयान बेमानी साबित हो रहे हैं और जम्मू कश्मीर में आतंकी हमलों में कोई कमी नही आ रही है। आज पूरी कांग्रेस पार्टी की संवेदनाएं हमारे शहीद सैनिकों के परिवार के साथ हैं। उक्त अवसर पर प्रमुख रूप से बृजेश रावत , अशोक कनौजिया,करण त्रिपाठी ,जनार्दन मिश्रा, मोहम्मद मुगिश कुरैशी, उमेश उपाध्याय , ब्लॉक अध्यक्ष राम चरित्र मौर्य,डीएन वर्मा ,मोहम्मद आरिफ ,रामनाथ शर्मा, फ्लावर नकवी, रोहित यादव आदि उपस्थित रहे।

Advertisements

Comments are closed.