The news is by your side.

पूर्वांचल एक्सप्रेस- वे पर दर्दनाक हादसा, दर्जनों घायल

-घने कोहरे के चलते आपस में टकराई आधा दर्जन गाड़ियां, माईलेज स्टोन 85,86 के बीच हुआ हादसा,टैंकर के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद तेज रफ्तार गाड़ियां एक के बाद एक आपस में टकराती रही


अयोध्या। पूर्वांचल की लाइफ लाइन कहे जाने वाले पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर घने कोहरे के बीच तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जिसमें कई गाड़ियां आपस में टकरा गई। बुधवार की सुबह लगभग 7ः30 बजे सुल्तानपुर जिले के हलियापुर थाना क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर कोहरे के चलते आधा दर्जन वाहन एक दूसरे से जा टकराए, जिसमें एक दर्जन लोग घायल हुए हैं। चार लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं मौके पर पहुंची यूपीडा की टीम व एम्बुलेंस ने
घायलों को सौ शैय्या संयुक्त चिकित्सालय कुमारगंज ले आयी। जिनमें से 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Advertisements

वहीं हादसे के बाद लगे जाम को पुलिस ने क्रेन के माध्यम से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाकर आवागमन शुरू कर दिया। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे माइलेज स्टोन 85-86 के बीच सुबह करीब 7 बजे के करीब घना कोहरा छाया हुआ था , विजिबिलिटी बहुत ही कम थी, कुछ मीटर भी साफ दिखाई नहीं दे रहा था।

अंबेडकर नगर से लखनऊ की ओर जा रहे टैंकर में पीछे से एक टैंकर जा घुसा देखते ही देखते कई गाड़ियां एक दूसरे में जा घुसी कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, कुछ लोग गाड़ी से निकल कर अपनी जान बचाई।
इस हादसे में दर्जन भर लोग घायल हुए हैं। आजमगढ़ निवासी हफीक 19 वर्ष, अपनी बहन मरियम 13 वर्ष व चाचा असलम 35 वर्ष के साथ स्कॉर्पियो से लखनऊ एयरपोर्ट अपने पिता को रिसीव करने जा रही थी जो दुबई से आ रहे हैं। मोहम्मद समीर 68 वर्ष रूकैय्या खातून 58 वर्ष अंबेडकर नगर जहांगीरगंज से लखनऊ जा रहे थे तथा अजय उपाध्याय 50 अपनी पत्नी नीलम उपाध्याय 45 वर्ष वह अपनी सासू मां लाल मुनी 70 वर्ष को लेकर स्विफ्ट डिजायर कर से लखनऊ जा रहे थे। सभी लोग सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंचे यूपीडा के सुरक्षा कर्मियों ने एंबुलेंस से घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज चल रहा है।

इसे भी पढ़े  मिल्कीपुर उप चुनाव के लिए सपा जिलाध्यक्ष ने अजीत प्रसाद के प्रत्याशी होने का किया ऐलान

उधर, हादसे के बाद हाइवे पर जाम लग गया। जिसके बाद सुरक्षा कर्मियों ने क्षतिग्रस्त वाहनों को एक्सप्रेस वे से हटवा कर आवागमन शुरू कराया। सौ शैय्या अस्पताल कुमारगंज अयोध्या के प्रभारी अधीक्षक डॉ संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे हादसे में घायलों को सुरक्षाकर्मी और एंबुलेंस की टीम ने अस्पताल पहुंचाया है।सभी का इलाज किया जा रहा है। दुर्घटना में घायल कुछ लोगों ने बताया कि वहां से एंबुलेंस और घायलों को किसी दूसरे अस्पताल में भी ले गए हैं।

Advertisements

Comments are closed.