The news is by your side.

सरकारी योजनाओं के माध्यम से पयर्टन को दिया जा रहा बढ़ावा : हर्षवर्धन सिंह

– भाजपा युवा मोर्चा के नवनियुक्त प्रदेश महामंत्री का किया गया स्वागत

अयोध्या। भाजपा युवा मोर्चा के नवनियुक्त प्रदेश महामंत्री हर्षवर्धन सिंह का जनपद की सीमा रानीमऊ से लेकर पार्टी कार्यालय तक दर्जनों स्थानों पर स्वागत हुआ। प्रदेश महामंत्री का दायित्व मिलने के उपरान्त प्रथम बार वे अयोध्या आये थे। पार्टी कार्यालय पर महानगर जिलाध्यक्ष अभिषेक मिश्रा, जिलाध्यक्ष संजीव सिंह व युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष शिवम सिंह की अगुवाई में 51 किलो की माला पहनाकर स्वागत किया गया। युवा मोर्चा प्रदेश महामंत्री हर्षवर्धन सिंह ने कहा कि यूपी सरकार द्वारा भयमुक्त परिवेश प्रदान करने से निवेशकों का रुझान प्रदेश की तरफ बढ़ा है। इससे रोजगार के नये अवसर सामने आ रहे है।

Advertisements

शिक्षा की गुणवक्ता को बढ़ाने के लिए सरकार द्वारा कई प्रयास किये गये है। सरकारी योजनाओं के माध्यम से पयर्टन को बढ़ावा दिया जा रहा है। विभिन्न क्षेत्र में मौजूद प्रतिभाशाली युवक व युवतियों को उनकी अपेक्षा के अनुरुप वातावरण प्रदान करना सरकार की प्राथमिकताओं में है। महानगर जिलाध्यक्ष अभिषेक मिश्रा ने कहा कि राष्ट्रहित सर्वोपरि के भाव को लेकर भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता समाज में अपनी उपस्थिति दर्ज कराता है। कोविड काल में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सराहनीय कार्य किया। जरुरतमंदों की आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए पार्टी कार्यकर्ता सदा उनके समक्ष प्रस्तुत रहे तथा उनकी हर सम्भव मद्द भी की। जिलाध्यक्ष संजीव सिंह ने कहा कि सम्पर्क, संवाद व प्रवास के माध्यम से भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता जनता से जुड़ा रहता है।

कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम की बदौलत आज भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। स्वागत करने वालों में रुदौली आशीष शर्मा, सचिन कसौधन, राघवेन्द्र शर्मा, विश्वनाथ तिवारी के नेतृत्व में बरई खुर्द युवराज त्रिपाठी, बंटी तिवारी के नेतृत्व में, टोल प्लाजा में आशीष तिवारी के नेतृत्व में, उर्मिला विद्यालय में सूर्या सिंह, गन्ना चेयरमैन दीपेन्द्र सिंह, बब्लू सिंह, संतोष सिंह कल्लू के नेतृत्व में, देवकाली पर अनुराग त्रिपाठी, गौरव सिंह, ऋषिकेश वर्मा दीपक पाण्डेय, आकाश सिंह के नेतृत्व में, चौक में आलोक द्विवेदी, रवि शर्मा, रिकाबगंज में बसंती सिंह के नेतृत्व में स्वागत हुआ। भाजपा कार्यालय में स्वागत के दौरान सुनील मिश्रा, नितिन पाण्डेय, कर्मवीर सिंह, भरत, पवन चौरसिया, अनुपम मिश्रा, अभिषेक गुप्ता, मोनू पाण्डेय मौजूद रहे।

इसे भी पढ़े  सामान्य प्रेक्षक ने मतदान की तैयारियों का लिया जायजा

 

Advertisements

Comments are closed.