in

टॉप टेन अपराधी को पुलिस ने भेजा जेल

मिल्कीपुर। न्यायालय से वांछित चल रहे टॉप टेन अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल। पुलिस क्षेत्राअधिकारी मिल्कीपुर रुचि गुप्ता के निर्देशन में खण्डासा पुलिस ने विभिन्न मुकदमों में न्यायालय से वांछित चल रहे आरोपी देवराज पासी निवासी पारा खानी कुर्मी का पुरवा को उस समय गिरफ्तार किया जब कहीं जाने की फिराक में गद्दोपुर स्थित शराब के ठेके के पास खड़ा होकर गाड़ी का इंतजार कर रहा था।
उसी बीच प्रभारी निरीक्षक खण्डासा पहलाद सिंह को मुखबिर ने सूचना दिया कि न्यायालय से वांछित टॉप टेन अपराधी गद्दोपुर स्थित शराब ठेकेेे के पास मौजूद है कहीं जाने के लिए किसी का इंतजार कर रहा है । सूचना मिलते ही खण्डासा थाने के उपनिरीक्षक इरफान अली ,दिनेश कुमार सिंह, कांस्टेबल अभिमन्यु की टीम ने पहुंचकर घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गिरफ्तार आरोपी की जब पुलिस टीम ने तलाशी ली तो उसके पास से 315 बोर देशी तमंचा व एक अदद जिंदा कारतूस बरामद किया।
पुलिस क्षेत्रअधिकारी मिल्कीपुर ने बताया कि जनपद के कई थानों में आरोपी के खिलाफ विभिन्न मुकदमे पंजीकृत है जो न्यायालय से वांछित चल रहा था जिसको पुलिस ने गिरफ्तार किया तलाशी में देशी तमंचा व एक अदद जिंदा कारतूस बरामद हुआ खण्डासा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध संख्या 142/19 धारा 3/25 आम्र्स एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया।

इसे भी पढ़े  मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव : सपा से डॉ. देवमणि कनौजिया ने की दावेदारी

What do you think?

Written by Next Khabar Team

आदर्श टैक्सी एसोसिएशन ने आयुक्त को सौंपा ज्ञापन

भाजपा का संकल्प पत्र झूठ व जुमलों का विस्तार : सभाजीत सिंह