The news is by your side.

समाजवादी अधिवक्ता सभा की बैठक में लोस चुनाव पर हुआ मंथन

-नवनियुक्त पदाधिकारियों को दिया गया मनोनयन पत्र

अयोध्या । समाजवादी पार्टी कार्यालय लोहिया भवन गुलाबबाड़ी पर समाजवादी अधिवक्ता सभा जनपद अयोध्या के द्वारा समाजवादी पार्टी को 2024 की लोकसभा चुनाव में मजबूती दिलाने के लिए रुदौली तहसील के अध्यक्ष अजीमुद्दीन एडवोकेट द्वारा तहसील रुदौली समाजवादी अधिवक्ता सभा की कमेटी प्रस्तुत की गई ।

Advertisements

जिलाध्यक्ष समाजवादी पार्टी जनपद अयोध्या पारस नाथ यादव ,महानगर अध्यक्ष श्याम कृष्ण श्रीवास्तव ,महानगर महासचिव हामिद जाफर ,जिला सचिव अंसार अहमद अधिवक्ता सभा के जिला अध्यक्ष शावेज जाफरी और अन्य नेतागणों की मौजूदगी में कमेटी अनुमोदित की गई। तथा इसी क्रम में तहसील सोहावल के अध्यक्ष पद पर राजकुमार यादव एडवोकेट को घोषित किया गया व मनोनयन पत्र दिया गया व गरिमा यादव एडवोकेट को समाजवादी अधिवक्ता सभा जनपद अयोध्या का जिला सचिव घोषित कर मनोनयन पत्र प्रदान किया गया।

जिला अध्यक्ष समाजवादी पार्टी पारसनाथ यादव ने कहा कि अधिवक्ता सभा जिस तरह समाजवादी पार्टी को मजबूत करने का काम कर रही है इससे 2024 की लोकसभा चुनाव में अखिलेश यादव के नेतृत्व में केंद्र में सरकार बनना तय है । अधिवक्ता सभा के जिला अध्यक्ष शावेज जाफरी ने कहां की समाजवादी पार्टी में दिन प्रतिदिन अधिवक्ताओं की बढ़ती संख्या से समाजवादी पार्टी को मजबूती मिलेगी । आने वाले 2024 लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के नेतृत्व में पी डी ए की केंद्र में सरकार बनेगी।

समाजवादी पार्टी के जिला प्रवक्ता विजय कुमार यादव ने बताया कि रुदौली तहसील की कमेटी के सभी सदस्यों व तहसील सोहावल के अध्यक्ष पद पर राजकुमार यादव व गरिमा यादव को जिला सचिव बनाया गया । उक्त अवसर पर जितेंद्र प्रजापति, राकेश कुमार,प्रमोद यादव,रामरतन यादव,ओ पी राव,राजकुमार यादव,गरिमा यादव,नेहा यादव,निगार फातिमा,अनिल कुमार,जगन्नाथ यादव प्रधान योगेंद्र प्रताप यादव योगी आदि नेतागण व अधिवक्ता गण मौजूद रहे ।

Advertisements

Comments are closed.