The news is by your side.

घटना के 25 दिन बाद रिटायर्ड प्रधानाध्यापिका के घर हुई चोरी का खुलासा

-युवती समेत दो गिरफ्तार,बाइक-तमंचा और सामान बरामद

अयोध्या। कैंट थाना क्षेत्र के मझवा गद्दोपुर में दिनदहाड़े रिटायर्ड प्रधानाध्यापिका को घायल कर घर से जेवरात समेत कीमती सामान उठा ले जाने के मामले में पुलिस ने घटना के 25 दिन बाद मामले का पर्दाफाश किया है। एक युवती समेत दो को गिरफ्तार कर इनके पास से बाइक-तमंचा और चोरी किया गया जेवरात समेत अन्य सामान बरामद किया है।

Advertisements

8 अप्रैल को दिनदहाड़े घर में घुसकर नकाबपोश लोगों ने मझवा गद्दोपुर में मकान बनवाकर परिवार के साथ रहने वाली 73 वर्षीय निर्मला देवी पत्नी स्व. राम मिलन को हमला कर घायल कर दिया गया था और घर में रखा कीमती सामान उठा ले गए थे। गंभीर घायल वृद्धा को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वारदात के चार दिन बाद पुलिस ने दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी।

शनिवार को सीओ सिटी शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि कैंट थाने के प्रभारी निरीक्षक संजय मौर्य तथा सर्विलांस व स्वाट टीम प्रभारी अमरीश त्रिपाठी की टीम ने गद्दोपुर क्रासिंग के पास से सुबह विनीत मिश्रा निवासी हरखीपुर थाना कुड़वार जनपद तथा सुभी वर्मा निवासी बहादुरपुर थाना इल्तिफातगंज जिला अम्बेडकरनगर को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए लोगों के पास से सोने की एक चेन, एक माथे का टीका,पांच अंगूठियां,कान की चार बाली, आठ टॉप्स,नाक की पांच कील,एक नथुनी, दो लाकेट,चांदी की चार जोड़ी पायल,पांच जोड़ा पैर का कड़ा,दो बिछिया,चांदी का एक सिक्का,601 सौ रूपये,दो मोबाईल फोन,दो एटीएम कार्ड,एक पैन कार्ड,एक आधार कार्ड तथा बाइक और तमंचा-कारतूस बरामद हुआ है। विनीत मिश्रा के खिलाफ पहले से सुल्तानपुर के कुड़वार और बन्धुआकला थाने में लूट,यूपी गैगेस्टर एक्ट,मारपीट तथा आयुध अधिनियम के पांच मामले दर्ज मिले हैं। विनीत के खिलाफ अलग से आयुध अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई गई है तथा दोनों का चलान किया गया है।

इसे भी पढ़े  युवाओं को भाजपा सरकार ने दिया धोखा : अखिलेश यादव

 

Advertisements

Comments are closed.