The news is by your side.

सट्टा पर्ची के साथ सट्टेबाज गिरफ्तार

अयोध्या। मुखबिर की सटीक सूचना पर चौकी प्रभारी अलीगढ़ अजय कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस दल ने गुलाबबाड़ी के निकट कब्रिस्तान के बगल सट्टा लगाते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से सट्टा पर्ची और 3890 रूपया बरामद हुआ। गिरफ्तार सट्टेबाज का नाम अर्शी अहमद खान पुत्र स्व. अब्दुल वाहिद खान मोहल्ला राठहवेली का निवासी है। सट्टेबाज के विरूद्ध मु.अ.सं. 33/19 व अधिनियम की धारा 13 के तहत मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Advertisements

प्रतिबंधित गोमांस के साथ एक गिरफ्तार

अयोध्या। कोतवाली नगर के प्रभारी निरीक्षक विनोद बाबू मिश्रा ने मुखबिर की सटीक सूचना पर गंदा नाला सुभाषनगर के पास गोमांस बेंचते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किये गये व्यक्ति के पास से 4.75 किलो मांस बरामद हुआ।
एसपी सिटी अनिल सिंह सिसोदिया ने पत्रकार वार्ता में जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गये अभियुक्त शाबान पुत्र फूलबाबू निवासी ऋषीटोला ने पूंछतांछ में बताया कि उसके पिता फूलबाबू उर्फ पलहड़ व सफाक पुत्र इसरार निवासी कसाबबाड़ा, सोनू पुत्र मो. सलीम निवासी ऋषीटोला से मिलकर गोमांस की विक्री करते हैं। पुलिस ने जब घेराबंदी किया तो फूलबाबू स्कूटी छोड़कर भाग गया। शाबान ने बताया कि गोमांस मुझे सफाक व सोनू लाकर देते हैं जिसकी विक्री मैं और मेरे पिता द्वारा की जाती है। एसपी सिटी ने बताया कि फरार अभियुक्तों की तलाश की जा रही है पकड़े गये शाबान के विरूद्ध मुकदमा कायम कर उसके विरूद्ध विधिक कार्यवाही की जा रही है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त के पास से गोमांस के अलावां होण्डा एक्टिवा यूपी 42 एएस 2889 व गोमांस विक्री का 1050 रूपया बरामद हुआ है।

Advertisements

Comments are closed.