The news is by your side.

सरकार जाति और धर्म को देखकर टारगेट कर रही है देश में डर का माहौल : चंद्रशेखर

-चेयरमैन प्रत्याशी कमलेश यादव के समर्थन में आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने की जनसभा

मिल्कीपुर। नवसृजित नगर पंचायत कुमारगंज से चेयरमैन प्रत्याशी कमलेश यादव के समर्थन में आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद रावण ने अयोध्या जिले के कुमारगंज पहुंचकर जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमें जातियों में बटे समाज को एकजुट करना है और भाईचारा बनाकर तानाशाही सामंतवादी सरकार को जवाब देना होगा आपको चेयर मैन और सभासद दोनों चुनना है। यह सरकार जाति और धर्म को देखकर टारगेट कर रही है जिससे समाज में डर का माहौल पैदा हो रहा है ।

Advertisements

ये लोग तानाशाही कर रहे हैं ,इनको वोट की ताकत से सबक सिखाना होगा आपके पास मौका है बेहतर से बेहतर व्यक्ति को चुने हमारी पार्टी ने कमलेश यादव को प्रत्याशी बनाया है। उन्होंने लंबे समय तक इस क्षेत्र की सेवा की है। परिवर्तन एक सतत प्रक्रिया है लंबे समय तक हमें खुद और अपनी पीढ़ियों को तैयार करना पड़ेगा देश आजाद हुआ 15 अगस्त 1947 को हमें अधिकार मिला 26 जनवरी 1950 को । इस देश में जाति के आधार पर जो सामाजिक और आर्थिक खाई है। जब तक वह दूर नहीं होगी तब तक देश में समानता नहीं आएगी जाति और धर्म के आधार पर गैर बराबरी है जाति देख कर आज भी यहां दलित पिछड़े वर्ग के लोग को अपमानित किया जाता है। हमारा प्रयास है कि हम समाज को जागरूक करें आज भी घोड़ी पर बैठने पर मूंछे रखने पर भी जातिगत टिप्पणियां होती हैं।

इसे भी पढ़े  प्राण प्रतिष्ठा के बाद रामलला का पहला जन्मोत्सव होगा बेहद खास और आकर्षक

देश के 10 प्रतिशत लोगों में ही देश के सारे धन और संसाधन हैं संविधान में जो आरक्षण का प्रावधान है, जिससे सरकारी नौकरी मिलती है। लेकिन सरकार द्वारा एक-एक करके सारे डिपार्टमेंट को खत्म कर प्राइवेट कर रही है। अभी 69000 शिक्षकों की भर्ती हुई और 20000 ेब-ेज के पद सरकार ने अपने लोगों को दे दिए। यह सरकार न्याय नहीं कर सकती और न्याय भी नहीं दे सकती रोज हत्या और रेप हो रहे हैं राजधानी में लूट हो रही है और सरकार कहती है कि जीरो टॉलरेंस की नीति अपना रहे हैं। सरकार के पास सिर्फ नफरत का ही एक एजेंडा है बांटो राज करो बाबा साहब ने अपने चार चार बच्चों की कुर्बानी देकर वोट का अधिकार आपको दिया है और आप सही जगह पर वोट नहीं करेंगे तो इस देश में संविधान नहीं बचेगा स्वाभिमान नहीं बचेगा इसकी रक्षा की जिम्मेदारी भारत के कमजोर एवं शोषित लोगों को है।

कुमारगंज के लोग अपने वोट का प्रयोग कमलेश जी के लिए करें और केतली पर मोहर लगाएं आपके द्वारा दिया गया वोट कमलेश जी के साथ-साथ हमारे भी हाथों को मजबूत करेगा। या केतली अलादीन का चिराग है ये कमलेश यादव जी के हाथों को मजबूत बनाएगा। बाबासाहेब आंबेडकर ने आपको ताकत ना दी होती तो आपके बस्तियों में आपको कोई पूछने नहीं आता लेकिन इसी ताकत की वजह से बड़े बड़े पूंजीपति आपके घर घर आते हैं, कि अम्मा चाचा ताऊ हमें वोट दे दीजिए। अयोध्या से जब लहर चलती है तो परिवर्तन होता है।

इसे भी पढ़े  मण्डलायुक्त ने अधिकारियों के साथ मेला परिसर का लिया जायजा

इतिहास में कुमारगंज में पहली बार नगर पंचायत बनी है और पहली बार आप लोग हमें जीत दिलाए मैं कमलेश जी से कहूंगा कि नगर पंचायत के सारे क्षेत्रों में एक-एक ऑफिस खोलें और हर हफ्ते वहां बैठे और समस्याओं को सुनें। कार्यक्रम समापन की घोषणा चेयरमैन प्रत्याशी कमलेश यादव ने की इस मौके पर। आनंद सिंह मिंटू, अमरिंदर सिंह लकी, पवन यादव, सुरेश यादव सुनीता कोरी, सहित भारी संख्या में अजंता एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

Advertisements

Comments are closed.