in

मंदिर बनवाने की बात करने वाले अयोध्या से काशी तक तोड़वा रहे मंदिर : सभाजीत

भाजपा भगाओ भगवान बचाओ यात्रा को लेकर आप ने की बैठक

अयोध्या। मंदिर बनवाने की बात करने वाले लोग अयोध्या से काशी तक तुडवा रहे हैं मंदिर ! ऐसे लोगों को जनता के बीच बेनकाब करने के लिए आम आदमी पार्टी भाजपा भगाओ भगवान बचाओ यात्रा शुरू कर रही है सिविल लाइंस स्थित गांधी पार्क में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिंह यह बात कही
उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने 12 जनवरी से अयोध्या से शुरू होने वाली भाजपा भगाओ भगवान बचाओ यात्रा की तैयारी में जुट जाय । प्रवक्ता सभाजीत सिंह ने कहा कि यात्रा को ऐतिहासिक और कामयाब बनाने के लिए पार्टी कार्यकर्ता जी जान से जुटे और यात्रा को सफल बनावे उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ऐतिहासिक व प्राचीन धरोहरों को नष्ट कर रही है अयोध्या और काशी की पहचान खत्म करना चाहती है पार्टी उसका हर स्तर पर विरोध करेगी उन्होंने कहा कि अयोध्या और काशी में योगी सरकार द्वारा प्राचीन और एतिहासिक मन्दिरों को तोड़े जाने के खिलाफ जनता की आवाज को बुलंद करने के लिए आम आदमी पार्टी यूपी प्रभारी एवं सांसद संजय सिंह के नेतृत्व में अयोध्या से काशी तक भाजपा भगाओ, भगवान बचाओ यात्रा निकली जायेगी । इसकी शरुआत 12 जनवरी से मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम की नगरी अयोध्या से होगी। आप प्रवक्ता सभाजीत सिह ने कहां की भाजपा सरकार पुरातत्व विभाग में दर्ज काशी के प्राचीन मंदिरों को तोड़ रही है द्य मंदिरों को तोड़ने की प्रकिया पिछले एक साल से चल रही है द्य भाजपाई अयोध्या में कहते है राम लला हम आयेंगे मंदिर वहीं बनायेंगे लेकिन काशी में कहते है भोले बाबा हम आयेंगे मंदिर सभी तुडवायेंगे द्य अयोध्या में 176 मन्दिरों को भी तोड़ने की नोटिस भाजपा सरकार ने दे दी है ।
आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष गंगा बक्स सिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया कि पार्टी कार्यकर्ता नया घाट से लेकर जिले की सीमा चौरे बाजार तक 2 दर्जन से अधिक स्थानों पर रथ यात्रा का भव्य स्वागत करेगे। इसके लिए अलग-अलग स्थानों पर लोगों को जिम्मेदारी दी गई बैठक में प्रमुख रूप से मोहम्मद नदीम रजा जिला सचिव अनिल कुमार प्रजापति जिला कोषाध्यक्ष मोहम्मद इसराइल नगर अध्यक्ष शारजाह मास्टर राम कुमार साहनी रामजी सिंह महिला बिंदकी जिला अध्यक्ष गायत्री मिश्रा नगर सचिव प्रहलाद शर्मा अल्पसंख्यक सभा के जिलाध्यक्ष डॉक्टर शौकत अली साही बीकापुर विधानसभा के प्रभारी नोमान अहमद वरिष्ठ नेता मायाराम राम वर्मा जेपी तिवारी गुरु प्रसाद यादव राजमनि गौड़ मालती गौड़ श्रीमती पूजा सुनील मौर्या शकील अहमद प्रदीप आजाद ओम प्रकाश पासवान सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे ।

What do you think?

Written by Next Khabar Team

एसडीएम रुदौली के आवास पर निकला विषखोपड़ा

समाज को बांटना भाजपा सरकार का एजेंडा : अभय सिंह