The news is by your side.

सुरूचि त्रिपाठी को मिला बेस्ट फैशन डिजाइनर का खिताब

अयोध्या। अयोध्या की बेटी व सुप्रसिद्ध फैशन डिजाइनर सुरुचि त्रिपाठी को लखनऊ में आयोजित राष्ट्रीय स्तर के फैशन स्पर्धा मिस्टर एंड मिस एस्टिलो इंडिया- 2021 में बेस्ट फैशन डिजाइनर के खिताब से नवाजा गया है। लखनऊ के पिनाकल होटल मे आयोजित इस राष्ट्रीय स्तर की फैशन प्रतियोगिता में व फैशन डिजाइनर का अवार्ड जीतने के लिए सुरुचि को कई राउंड में अपने डिजाइन किए गए परिधानों को प्रस्तुत करना पड़ा जिसके बाद फाइनल राउंड में उसे बेस्ट फैशन डिज़ाइनर के खिताब से नवाजा गया।

Advertisements

एकेवी और वाशु त्रिपाठी द्वारा आयोजित मिस्टर एंड मिस एस्टिलो इंडिया 2021 में शिरकत करते हुए सुरुचि ने अपने वेस्टर्न और क्लासिकल ड्रेस के लेटेस्ट कलेक्शन्स को रैंप पर उतार कर एक बार फिर लोगों की आंखों को चकाचौंध कर दिया। इस कांटेस्ट में जज की भूमिका में आई हुई शिव्या पठानी जो कि राधा कृष्ण में राधा और लव कुश में माँ सीता का किरदार निभाया है, ने खुद सुरुचि कलेक्शन्स से इन ड्रेसेस को खूब पसंद किया। और अपने लिए भी ड्रेस डिजाइन करने के लिए आमंत्रित किया।

बताते चलें की फैशन डिजाइनर सुरुचि कई राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग करते हुए अपने फैशन डिजाइनिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। इसके साथ ही वो कई मंचों पर फैशन डिजाइनिग के विभिन्न अवार्डों व पुरस्कारों से भी सम्मानित हो चुकी है। सुरुचि कलेक्शन्स’ डिजाइनर सुरुचि के ब्रांड का नाम है जिसे लोगों ने खूब सराहा है। प्रदेश के ही नहीं देश के विभिन्न हिस्सों से इनको सुरुचि कलेक्शन के लिए लोग आर्डर करते रहते हैं और अपने पसंद के ड्रेस डिजाइन करवाते हैं। उनकी इस उपलब्धि पर तमाम फैशन डिजाइनर से संबंधित हस्तियों ने उन्हें शुभकामनाएं प्रेषित की है सभी परिवारिजन इस्ट मित्र व जिले की सम्मानित जनता ने उन्हें पब्लिक प्लेटफॉर्म व अन्य संदेशों के रूप से बधाई प्रेषित की है।

Advertisements

Comments are closed.