The news is by your side.

सुपर स्टार रजनीकांत ने रामलला के दरबार में लगाई हाजिरी

-अयोध्या हनुमानगढ़ी में बजरंगबली के समक्ष टेका माथा


-राममंदिर के निर्माण को भी करीब से देखा

अयोध्या। राम नगरी अयोध्या पहुंचे फिल्म अभिनेता रजनीकांत ने सबसे पहले सिद्ध पीठ हनुमानगढ़ी में पहुंचकर बजरंगबली के समक्ष माथा टेका उसके बाद रामलला के दरबार में हाजिरी लगाई। दर्शन पूजन के बाद निर्माणाधीन राम मंदिर को भी देखा।

Advertisements

बता दें कि रविवार की दोपहर करीब 3 बजे कड़ी सुरक्षा के बीच में सिने स्टार रजनीकांत सबसे पहले हनुमानगढ़ी पहुंचे यहां पर वरिष्ठ पुजारी हेमंत दास के नेतृत्व में बजरंगबली का दर्शन पूजन किया। इसके बाद सिने स्टार रजनीकांत रामलला के दरबार में पहुंचकर हाज़री लगाई। रामलला के दर्शन पूजन के उपरांत फिल्म अभिनेता रजनीकांत ने निर्माणाधीन भव्य राम मंदिर को भी बेहद करीब से देखा। हालांकि इस दौरान मीडिया से उन्होंने कोई बातचीत नहीं की। दर्शन पूजन के बाद गाड़ी में ही बैठकर उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि अयोध्या आना सिद्धपीठ हनुमानगढ़ी और भगवान श्री राम लला के दर्शन पूजन करना सौभाग्य की बात है।

बताते चलें कि सिने स्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर 10 अगस्त को रिलीज हुई थी उसी सिलसिले में रजनीकांत लखनऊ पहुंचे थे। जंहा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व पूर्व मुख्यमंत्री व सपा प्रमुख अखिलेश यादव से भी मुलाकात की थी। लखनऊ से चलकर सिने स्टार रजनीकांत अयोध्या पहुंचे थे और दर्शन पूजन करने के तुरंत बाद लखनऊ के लिए रवाना हो गए।

Advertisements
इसे भी पढ़े  राम जन्मोत्सव पर श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए भाजपा ने लगाए सुविधा केन्द्र

Comments are closed.