The news is by your side.

गन्ना लदी ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, एक युवक घायल

-पुलिस ने क्रेन व ग्रामीणों के सहयोग से गन्ने को हटवाकर बचाई जान

मिल्कीपुर। इनायत नगर थाना क्षेत्र के मिल्कीपुर-खजुराहट मार्ग पर ग्राम अछोरा में गन्ना लदी ट्राली पलट गई। जिसमें ट्राली के नीचे एक व्यक्ति दबकर गंभीर रूप से घायल हो गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन व ग्रामीणों के सहयोग से गन्ने को हटवा कर पीड़ित की जान बचाई।

Advertisements

बताया गया कि बुधवार को अपराहन करीब 3ः30 बजे गन्ना मिल को जा रही गन्ना लदी ट्राली मिल्कीपुर खजुराहट मार्ग पर खड़भड़िया चौराहे के पास ग्राम अछोरा में पलट गई। ट्राली पलटते ही गुहार मची की गन्ना लदी ट्राली के नीचे तीन चार लोग दब गए हैं। लोगों ने पुलिस व एंबुलेंस को फोन किया और देखते ही देखते सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई।

पुलिस ने क्रेन व ग्रामीणों की मदद से ट्राली और गन्ना हटवाया। जिसके नीचे ग्राम अछोरा मजरे बिजई का पुरवा निवासी बुधिराम विश्वकर्मा दब गए थे। इनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है पुलिस ने एंबुलेंस के द्वारा इन्हें इलाज के लिए मिल्कीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजवाया है। मिल्कीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉ पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि राहिल बुधराम का कुल्हा फैक्चर हो गया है तथा दाहिने पैर का घुटना भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है हालत गंभीर देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल के लिए रिफर कर दिया गया है। वहीं इनायतनगर इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में ले लिया गया है। चोटिल को इलाज के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है।

इसे भी पढ़े  प्राण प्रतिष्ठा के बाद रामलला का पहला जन्मोत्सव होगा बेहद खास और आकर्षक

ट्रैक्टर-ट्राली से टकराई बाइक, एक की मौत, चार घायल

अयोध्या। जनपद के थाना महाराजगंज की पुलिस चौकी पूराबाजार क्षेत्र के ग्राम सरायरासी के पास बुधवार को दोपहर बाद बाइक सवार व ट्रैक्टर ट्राली की भिड़ंत हो गई। ट्रैक्टर पर बैठा युवक सड़क पर गिर पड़ा जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। जबकि बाइक सवार चार लोग घायल हो गए। थानाध्यक्ष महाराजगंज अनुपम मिश्र ने बताया कि शिवराम अपनी पत्नी कंचन व पुत्रों लव कुश तथा करन के साथ खेमापुर थाना अहिरौली अंबेडकर नगर से की तरफ जा रहे थे। ट्रैक्टर ट्राली अयोध्या की तरफ से पूरा बाजार की तरफ आ रही थी।

ट्रैक्टर और बाइक की आमने सामने टक्कर हो जाने से ट्रैक्टर पर बैठा युवक नीचे गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष ने बताया बाइक सवार शिवराम, पत्नी कंचन और पुत्र लवकुश व करन घायल हैं। जिनको इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज दर्शननगर लाया गया है। कंचन को मामूली चोटें आई हैं। उन्होंने बताया कि अभी मृतक की पहचान नहीं हो पाई। ड्राइवर ट्रैक्टर ट्राली छोड़कर फरार हो गया है।

Advertisements

Comments are closed.