The news is by your side.

चिरंजीव हॉस्पिटल एवं नर्सिंग इंस्टिट्यूट की छात्राओं ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली

-मुख्य चिकित्साधिकारी डा. संजय जैन ने हरी झंडी दिखाकर रैली को किया रवाना


अयोध्या। चिरंजीव हॉस्पिटल एवं नर्सिंग इंस्टिट्यूट की छात्राओं द्वारा हॉस्पिटल परिसर से नाका तक मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई। रैली का शुभारंभ मुख्य चिकित्साधिकारी डा. संजय जैन व हॉस्पिटल एवं नर्सिंग इंस्टीट्यूट के चेयरमैन डा. उमेश चौधरी ने फीता काटकर व हरी झंडी दिखाकर किया। भारत निर्वाचन आयोग द्वारा लगातार मतदाताओं को जागरूक करने हेतु जगह-जगह विभिन्न माध्यमों से मतदाता जागरूकता रैलीयों व इससे संबंधित विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन कराया जाता है, इसी क्रम में आज इस रैली का आयोजन किया गया।

Advertisements

नर्सिंग इंस्टिट्यूट की एएनएम व जीएनएम की छात्राओं द्वारा यह जागरूकता रैली निकाली गयी, रैली के दौरान छात्राओं का कहना था कि हघ्मारा इस रैली को निकालने का मकसद यह है कि अधिक से अधिक लोग अपने मतदान का प्रयोग करें और एक अच्छी और स्वस्थ्य सरकार का चयन करें। मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. संजय जैन का कहना था कि कालेज की छात्राओं द्वारा निकाली गई रैली मतदाताओं को जागरूक करने की एक सुंदर पहल है, डॉ. उमेश चौधरी ने कहा कि चिरंजीव हॉस्पिटल व नर्सिंग इंस्टीट्यूट हमेशा से जिला प्रशासन के सहघ्योग व उनकी मंशानुरूप जिले में कुछ न कुछ अच्छे कार्य करता रहता है।

इंस्टिट्यूट की निदेशिका डॉक्टर जयंती चौधरी का कहना था कि हमारे इंस्टिट्यूट के बच्चों द्वारा निकली गई इस रैली का मुख्य उद्देश्य यह था कि आने वाली 20 मई को अपने जनपद में होने वाले लोकसभा चुनावों में मतदाता अधिक से अधिक अपने मताधिकार का प्रयोग करें, चिरंजीव नर्सिंग इंस्टीट्यूट की छात्राओं द्वारा निकाली गई इस रैली में कॉलेज के प्रबंधक के.पी. मिश्र, प्रधानाचार्य डॉ. विशाल अल्बर्ट, उप प्रधानाचार्या रिंकी शुक्ला, हॉस्पिटल के डॉ. सी.पी. गुप्ता, डॉ०अविनाश साहू सहित समस्त नर्सिंग स्टाफ व पैरामेडिकल स्टाफ मौजूद थे।

Advertisements

Comments are closed.