The news is by your side.

टेबलेट लेकर स्मार्ट बने छात्र-छात्राएं : ऋषिकेश उपाध्याय

-सागर आईटीआई में वितरित किया गया टेबलेट

अयोध्या।नगर निगम के देवकाली क्षेत्र में स्थित जय गणेश शिव सागर महिला महाविद्यालय के कैंपस में सागर औद्योगिक प्रशिक्षण केंद्र (आईटीआई) में गुरूवार को टेबलेट वितरण कार्यक्रम का आयोजन हुआ । समारोह का शुभारंभ मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण और दीप प्रज्वलित कर मुख्य अतिथि महापौर ऋषिकेश उपाध्याय, विशिष्ट अतिथि शीतला पाठक, मनोज श्रीवास्तव, डॉ जनार्दन प्रताप और विकास पांडे ने किया।

Advertisements

टेबलेट वितरण के बाद मुख्य अतिथि महापौर ऋषिकेश उपाध्याय ने कहा कि सरकार द्वारा टेबलेट व स्मार्टफोन वितरण की योजना चल रही है आज स्मार्ट सिटी, स्मार्ट प्रदेश और स्मार्ट देश बनाने की प्रक्रिया चल रही है इसी क्रम में को छात्र/ छात्राओं को टेबलेट मिलने से स्मार्ट बनने का सपना साकार हो रहा है। छात्रों को यह टेबलेट लेने के बाद स्वयं को और स्मार्ट बनाना है।

अतिथियों का सागर आईटीआई के प्रबंधक राम सागर यादव ने मुख्य अतिथि महापौर व विशिष्ट अतिथियों को माला पहनाकर व स्मृति चिन्ह देकर उनका स्वागत किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता की प्रबंधक राम सागर यादव ने व मंच का संचालन सौरभ पांडे ने किया। प्रबंधक राम सागर यादव ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि छात्रों को टेबलेट का उपयोग अपने ज्ञान को और बढ़ाने के लिए एवं आज के आधुनिक युग की नई-नई तकनीकों को जानने के लिए प्रयोग करना चाहिए जिससे उनका भविष्य उज्जवल हो सके ।

प्राइवेट आईटीआई एसोसिएशन के सचिव नरेंद्र देव तिवारी, विनोद यादव प्रबंधक रामसुमेर आईटीआई, विनय सिंह प्रबंधक गीता देवी आईटीआई, प्रमोद यादव व पवन यादव जय गणेश ग्रुप आफ इंस्टिट्यूशन, सागर आईटीआई के अनुदेशक धनंजय यादव, आकाश वर्मा रहे मौजूद रहे।

इसे भी पढ़े  ध्यान व योग है हैप्पी हार्मोन का संयोग : डॉ. आलोक मनदर्शन

 

Advertisements

Comments are closed.