The news is by your side.

भाजपा के कुशासन की बातें जनता को बताएं सपा कार्यकर्ता : गंगा यादव

पदाधिकारी सेक्टर बैठक में अनिवार्य रूप से हों शामिल

अयोध्या। समाजवादी पार्टी पाँचों विधान सभाओं के सेक्टरों की बैठकें प्रत्येक माह के दूसरे शनिवार को किया करेगी। इस माह की मीटिंग तीसरे शनिवार 18 सितम्बर को होगी। समाजवादी पार्टी प्रदेश नेतृत्व ने बूथ प्रबन्धन के लिए सेक्टर को प्रमुख इकाई माना है और निर्देशित किया है कि सेक्टर में निवास करने वाले सभी स्तर के पदाधिकारी सेक्टर बैठक में अनिवार्य रूप से शामिल हों। समाजवादी पार्टी कार्यालय पर सितम्बर माह की मीटिंग में तय किया गया कि सभी विधान सभाओं की मीटिंग आगामी तीन दिन के अन्दर करके तैयारी के साथ सभी सेक्टर इंचार्जों को मीटिंग करने को कहा जाय।

Advertisements

बैठक की अध्यक्षता कर रहे सपा जिलाध्यक्ष गंगासिंह यादव ने कहा कि जनता समाजवादी पार्टी को चुनाव में जिताना चाहती है। जरूरत सिर्फ इस बात की है कि हम जनता के पास जाकर भाजपा के कुशासन की बातें जनता को बता सकें। जिला अध्यक्ष ने कहा कि बूथ कमेटियों की समीक्षा की जायेगी, बूथ की जाति जनगणना का विवरण तैयार किया जाएगा। सेक्टर प्रभारी के साथ जिला इकाई/विधान सभा इकाई के किसी पदाधिकारी को सहयोगी पर्यवेक्षक के रूप में नियुक्त किये जायेंगे। पूर्व विधायक अब्बास अली जैदी रूश्दी मियॉं ने कहा कि भाजपा सरकार ने आम जनता को धोखा दिया है।

इस सरकार से सभी वर्ग परेशान हैं चाहे वह किसान, नौजवान, छात्र, व्यापारी सभी सरकार बदलना चाहते हैं। क्योंकि जानते हैं कि उ0प्र0 का विकास सिर्फ अखिलेश यादव ही कर सकते हैं। पूर्व विधायक आनन्दसेन यादव ने कहा कि जनता भाजपा सरकार से पूरी तरीके से ऊब चुकी है आने वाले 2022 के चुनाव में प्रदेश की जनता अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री के रूप में देखता चाहती है। श्री यादव ने कहा कि कार्यकर्ताओं को जनता के बीच जाकर सपा सरकार की उपलब्धियों को बताना है।  कार्यक्रम का संचालन करते हुए सपा जिला महासचिव बख्तियार खान ने कहा कि भाजपा सरकार किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था। लेकिन आज किसान सबसे ज्यादा दुःखी है। किसानों को अपने फसल का उचित दाम भी नहीं मिल रहा है।

इसे भी पढ़े  देश की तरक्की के लिए महिलाओं का हुनरमंद होना आवश्यक : डॉ. बबिता वर्मा

सपा जिला प्रवक्ता बलराम यादव ने बताया कि आज की बैठक में सपा कार्यकर्ताओं ने 2022 में सपा की सरकार बनाने का संकल्प लिया। इसी के साथ हरिंग्टनगंज ब्लाक प्रमुख अंकुर सेन यादव व मुलायम यूथ ब्रिगेड के प्रदेश उपाध्यक्ष मो0 सुहेल का संयुक्त रूप से पार्टी कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। श्री यादव ने बताया कि मुलायम यूथ ब्रिगेड के जिला सचिव पद पर वीरेन्द्र यादव की नियक्ति की गयी। इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला महासचिव बख्तियार खान, जिला उपाध्यक्ष बाबूराम गौड़, एजाज अहमद, ईश्वर लाल वर्मा, जगन्नाथ पाल, वरिष्ठ नेता छेदी सिंह, मो0 हलीम पप्पू, चौ0 बलराम यादव, दान बहादुर सिंह, राम अचल यादव, रोली यादव, छोटेलाल यादव, के0के0 पटेल, शिवबरन यादव पप्पू, राशिद जमील, दूधनाथ यादव, रामानन्द यादव, अतुल यादव, त्रिभुवन प्रजापति, मो0 शोएब खान, जय प्रकाश यादव, वसी हैदर गुड्डू, अंसार अहमद बब्बन, नन्हकन यादव, मोइज अहमद, आजाद सिंह, दीदार अब्बास, राम सिंह, विजय यादव, अजय विश्वकर्मा, पावन यादव, देशराज यादव, अजीत पटेल, गया प्रसाद यादव, तरजीत गौड़, संतराम यादव, आकिब खान, अजय कुमार वर्मा, विंध्याचल सिंह, रेहान खान, सुभाष रावत, सुभाष यादव, घनश्याम यादव, जगन्नाथ यादव, संदीप यादव आदि मौजूद रहे।

Advertisements

Comments are closed.