The news is by your side.

छोटे गन्ना किसानों को भी मिलेगी प्राथमिकता : सुभाष चंद्र अग्रवाल

-गोष्ठी में गन्ना किसानों को दी जा रही सुविधाओं का लाभ उठाने की दी गयी जानकारी

अयोध्या। वर्तमान सत्र से ही छोटे गन्ना किसानों को भी गन्ना सप्लाई में आ रही समस्या को दृष्टिगत रखते हुए प्राथमिकता दी जाएगी। उक्त उद्गार गायत्री पब्लिक स्कूल रेवतीगंज में हुई गन्ना किसानों की गोष्ठी में के एम शुगर मिल्स मसौधा के अधिशाषी निदेशक सुभाष चंद्र अग्रवाल ने बतौर मुख्य अतिथि व्यक्त किया। इसके अलावा श्री अग्रवाल ने मिल द्वारा गन्ना किसानों को दी जा रही विभिन्न सुविधाओं का लाभ भी उठाने की अपील की जिसमें झटका मशीन पे भी अनुदान देने की योजना पर भी प्रमुखता से विचार किया जा रहा है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि जिन किसानों को पर्ची की समस्या है वे तुरंत अपने क्षेत्र के मिल कर्मचारियों से संपर्क करें। मिल के उच्चाधिकारियों को अपने बीच पाकर खुश किसानों ने समिति में व्याप्त अनियमितताओं के साथ साथ शिकायतों की झड़ी लगा दी। जिसका अग्रवाल ने शीघ्र निराकरण करने का आश्वासन दिया।

गन्ना महाप्रबंधक सुनील चौहान ने कहा कि किसान अपनी पर्ची पे ही गन्ने की तौल करवाएं जिससे भविष्य में होने वाली बेसिक कोटा की समस्या से बचा जा सके। इस दौरान गन्ना प्रबंधक ए एन सिंह, गन्ना विकास अधिकारी दुर्गेश सिंह, कुलदीप चौरसिया, विरेश सिंह, विपिन, विश्वनाथ पटेल के साथ गन्ना किसान उमा शंकर शुक्ल, राकेश तिवारी, प्रभा शंकर शुक्ल, रूप नारायण दूबे, जोखू चौरसिया, शिव कलप दूबे , घुरेहटा प्रधान राम दीन, बसवार खुर्द प्रधान स्वामी नाथ पाल, जुगेंद्र तिवारी, डा राम धर पांडेय, सहदेव चौरसिया सहित सैकड़ों किसान मौजूद रहे।

Advertisements

Comments are closed.