in ,

शुभम श्रीवास्तव ने अपने दर्जनों साथियों के साथ थामा ‘आप’ का दामन

-राज्य सभा सासंद संजय सिंह और प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह की उपस्थिति में ली पार्टी की सदस्यता

अयोध्या।आयोध्या विधानसभा में निर्दलीय चुनाव लड़ रहे शुभम श्रीवास्तव अपने सैकड़ों साथियों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हुए।शुक्रवार को आम आदमी पार्टी का दामन थामा। आम आदमी पार्टी की विचारधारा से जुड़ते हुए पार्टी की नीतियों को केजरीवाल गारंटी तो जनता तक पहुंचाने का संकल्प लिया। लखनऊ के गोमतीनगर स्थित पार्टी के प्रदेश कार्यालय में राज्य सभा सांसद संजय सिंह और प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने पार्टी में शामिल हुए नेताओं को सदस्यता दिलाई।


आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने बताया कि कायस्थ समाज के बड़े नेता और अयोध्या विधानसभा से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे शुभम श्रीवास्तव अपने साथियों के साथ आम आदमी पार्टी से जुड़ गये हैं। उन्होंने शुक्रवार को पार्टी की सदस्यता ली है। शुभम श्रीवास्तव के साथ हर्ष यादव, अजय यादव, मोहम्मद दानिश, फहीम खान, साबिर खान, अखिलेश सिंह, शानू सिंह, हरिशंकर शुक्ला, प्रशांत तिवारी दीपु, विवेक वर्मा, कृष्णा, राहुल यादव भी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं। पार्टी की सदस्यता लेने के साथ सभी युवा नेताओं ने आम आदमी पार्टी को यूपी में जीत दिलाने के लिए पूरा सहयोग प्रदान करने और केजरीवाल गारंटी और आम आदमी पार्टी के घोषणापत्र को जनता तक पहुंचाने का काम करने का संकल्प लिया।

शुभम श्रीवास्तव ने इस मौके पर कहा कि वो भी कायस्थ समाज आम आदमी पार्टी के साथ है और प्रदेश की गंदगी की राजनीति पर झाझू लगाने का काम करेगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी से जुड़कर वो जनता की सेवा करना चाहते हैं। महिलाओं, किसानों, युवाओं, जरूरतमंदों को उनका हक दिलाने की लड़ाई को पूरी ताकत के साथ लड़ना चाहते हैं और इसके लिए वो एक खुशहाल उत्तर प्रदेश बनाने में पार्टी को पूरा सहयोग प्रदान करेंगे।

इसे भी पढ़े  कांवड़ यात्रा को लेकर मण्डलायुक्त ने व्यवस्थाओं का किया निरीक्षण

What do you think?

Written by Next Khabar Team

अनुष्ठान के साथ भाजपा विधायक ने खोला चुनाव कार्यालय

डॉ.अशोक कुमार राय की पुस्तक “सीडीएस विपिन रावत इंडियाज इंस्पायरिंग कमांडर“ का विमोचन