The news is by your side.

शोभित शुक्ला को बॉडीबिल्डिंग में मिला मिस्टर इंडिया का खिताब

-“मिस्टर इंडिया बॉडीबिल्डिंग एंड फिटनेस चैंपियनशिप” में प्रथम स्थान प्राप्त कर बढ़ाया अयोध्या का मान

अयोध्या। जिले के 23 वर्षीय शोभित शुक्ला ने दिल्ली में वर्ल्ड बॉडीबिल्डिंग फिटनेस एसोसिएशन द्वारा आयोजित “मिस्टर इंडिया बॉडीबिल्डिंग एंड फिटनेस चैंपियनशिप“ में प्रथम स्थान प्राप्त कर “मिस्टर इंडिया“ का खिताब हासिल किया। यह प्रतियोगिता दिल्ली के जहांगीरपुरी में आयोजित हुई जिसमें देश भर से सैकड़ों बॉडीबिल्डरों ने प्रतिभाग किया था। शोभित शुक्ला, यूथ कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव शरद शुक्ला के छोटे भाई हैं।

Advertisements

बताते चलें की शोभित लगभग 4 वर्षों से बॉडी बिल्डिंग क्षेत्र में सक्रिय हैं। दिल्ली के प्रसिद्ध फिटनेस ट्रेनर इमरान खान उनके फिटनेस कोच हैं, जिनकी देखरेख में शोभित ने यह प्रतियोगिता जीती। शोभित का लक्ष्य आगे बॉडीबिल्डिंग के ही क्षेत्र में होने वाली “शेरू क्लासिक“ जीतने का है, जिसके लिए उनकी तैयारी जारी है। शोभित की स्कूली शिक्षा शहर के अनिल सरस्वती स्कूल और फिर साकेत महाविद्यालय से हुई है। शोभित के “मिस्टर इंडिया“ खिताब जीतने पर अयोध्यावासियों में भी खुशी की लहर है।

शोभित की उपलब्धि पर समाजसेवी सुप्रीत कपूर ने शुभकामनाएं देने हुए कहा कि अयोध्या में टैलेंट की कमी नहीं है, शोभित उदाहरण है कि कठिन परिश्रम एवं सही मार्गदर्शन के साथ यहाँ के नौजवान देश में अयोध्या का नाम रोशन कर सकते हैं। इस अवसर पर व्यापारी नेता देवेंद्र मिश्र दीपू, शंकर जायसवाल, पंकज तिवारी, संदीप वैश्य आदि ने भी हर्ष जताया है।

 

Advertisements
इसे भी पढ़े  सोशल मीडिया सहित अन्य प्लेटफार्म क्लाउड कंप्यूटिंग स्टोरेज से संचालित : गौरव सक्सेना

Comments are closed.