समाधान दिवस में विधायक के साथ एसडीएम ने सुनी फरियाद

मातहतों को जल्द से जल्द निस्तारित करने के आदेश दिए

रूदौली। तहसील रूदौली में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में उपजिलाधिकारी टी पी वर्मा ने क्षेत्रीय विधायक रामचन्द्र यादव की मौजूदगी में आये हुए फरियादियो की शिकायतों को बड़ी गम्भीरता पूर्वक सुना और अपने मातहतों को जल्द से जल्द निस्तारित करने के आदेश दिए।
बताते चले कि ठण्ड का असर सम्पूर्ण समाधान दिवस पर भी देखने को मिला।शिकायतकर्ताओं की तादाद काम देखी गयी।थाना पटरंगा अंतर्गत ग्राम जरायल कला के एक दर्जन से अधिक लोगो ने आकर उपजिलाधिकारी को शिकायती पत्र दिया कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर क़दीमी क़ब्रिस्तान स्थित है जिसकी गाटा संख्या 201/0.055,446/0.165 है।राष्ट्रीय राजमार्ग की कीमती भूमि होने के कारण भू माफियाओं की नज़र क़ब्रिस्तान की भूमि पर है अगल बगल के खातेदारान अपनी दबंगई के बल पर क़ब्ज़ा करना चाहते है जिसको लेकर तनाव है।मुस्लिम समुदाय के लोगो ने क़ब्रिस्तान की भूमि की पैमाइश कराके बाउंड्री वाल निर्माण की मांग की है।रूदौली के अख्तर अली ने भी क़ब्रिस्तान व् तालाब की भूमि पर अवैध निर्माण रुकवाने सम्बन्धी शिकायती पत्र दिया।वहीँ कूढा सादात निवासी नौशाद ने घूर गड्ढा की भूमि पर अवैध क़ब्ज़ा रोकने की मांग की।उमापुर निवासी ओम प्रकाश ने विधुत लाइन बनवाने,कछौली निवासी देवी दयाल ने नाली व् नाबदान के सम्बंध में,मांगी निवासी ईश्वरदीन ने राशन कार्ड के सम्बन्ध में,सिठौली निवासी शिव सरन ने चकमार्ग की पैमाइश के लिए,गौहन्ना के जितेंद्र कुमार ने प्रधानमंत्री आवास के लिए,पुराय की सना बनो ने पेंशन के लिए व् प्रेमा देवी निवासिनी मीसा ने शादी अनुदान के सम्बन्ध में तथा तालाब की भूमि से क़ब्ज़ा हटवाने के लिए राम सजीवन निवासी धमौरा ने शिकायती पत्र दिया।कुल 62 शिकायते दर्ज की गयी जिसमे 5 शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया।इस मौके पर कोतवाल विश्वनाथ यादव,वरिष्ठ उपनिरीक्षक शमशाद अली,थानाध्यक्ष मवई विनोद यादव,उपखण्ड अधिकारी राजेश सिंह,मवई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से डॉ0 फहीम अन्सारी,राजस्व निरीक्षक विश्वनाथ सिंह,अनुपम वर्मा,बृजेश कुमार,पूर्ति निरीक्षक विनोद यादव,अधिशासी अधिकारी अब्दुल सबूर सहित तमाम अधिकारी व् कर्मचारी मौजूद रहे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More