The news is by your side.

एसडीएम ने दुर्गापूजा व रामलीला समिति पदाधिकारियों के साथ की बैठक

-गोसाईगंज कोतवाली परिसर में हुई बैठक

गोसाईगंज। गोसाईगंज कोतवाली परिसर में बुधवार को एसडीएम सदर बृजेश कुमार की अध्यक्षता में केंद्रीय दुर्गा पूजा समिति व रामलीला समिति की बैठक सम्पन्न हुई।बैठक में सीओ सदर आरके चतुर्वेदी के साथ नगर पंचायत के चेयरमैन रमेशचन्द्र भी मौजूद रहे।कार्यक्रम का संचालन ब्यापारी नेता संजय पराग ने किया।केंद्रीय दुर्गा पूजा समिति के अध्यक्ष हेमंत कसौधन ने कार्यक्रम स्थल पर होने वाली विभिन्न समस्याओं को निस्तारण हेतु एसडीएम को अवगत कराया।एसडीएम ने समितियों के सदस्यों को संबोधित करते हुए कहाकि

Advertisements

कोरोना जैसी महामारी का प्रकोप अभी समाप्त नही हुआ है।आम जनमानस सुरक्षित रहे इसके लिए बचाव और वैक्सीनेशन की एक उपाय है।दो गज की दूरी मास्क है जरूरी इसका पालन करना भी करना है।जिस प्रकार पिछली बार कार्यक्रम को सम्पन्न कराया गया था उसी प्रकार इस बार भी कार्यक्रम होगा।कोई नई मूर्ति की स्थापना नही की जाएगी।पर्वो को प्रतीकात्मक रूप से ही मनाना है वो भी शर्तो के साथ ही होगा।5फुट स ज्यादा की मूर्ति नही होगी।रामलीला मंच पर केवल रामलीला ही किया जाएगा वो भो केवल दो घंटे ही होगा। इस दौरान मंच पर कोई नृत्य आदि नही किया जाएगा।

सभी लोगो को कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत ही कार्यक्रम को संपन्न कराना है।विसर्जन के दौरान भीड़ भाड़ नही होगी और ना ही डीजे बजेगा।एसएचओ कृष्णकुमार मिश्र ने कहाकि यदि कोई भी नियमो का उल्लंघन किया तो प्रशासन उससे सख्ती से पेश आएगा। बैठक में रामलीला अध्यक्ष श्रीनाथ गुप्ता,बजरंग समिति के अध्यक्ष अशोक मोदनवाल,केंद्रीय दुर्गा पूजा समिति के संरक्षक विजय गुप्ता, महामंत्री अवधेश सोनी, के साथ सभी पदाधिकारी मौजूद रहे।

Advertisements

Comments are closed.