The news is by your side.

नाजीवादी तरीके से लोकतंत्र का गला घोटने का प्रयास कर रही सत्तारूढ़ सरकार : निर्मल खत्री

-विपक्ष की आवाज को दबाने के लिए ईडी और सीबीआई का किया जा रहा प्रयोग

अयोध्या। नाजीवादी तरीके से लोकतंत्र का गला घोटने का प्रयास कर रही है केंद्र की सत्तारूढ़ सरकार, ईडी और सीबीआई का प्रयोग विपक्ष की आवाज को दबाने के लिए कर रही है केंद्र की सरकार। उक्त उद्गार पूर्व सांसद डॉक्टर निर्मल खत्री ने सोहावल तहसील के वेलकम लॉज में राजेंद्र प्रसाद रावत के संयोजन में आयोजित कार्यकर्ता जनसंवाद कार्यक्रम में कही। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष अखिलेश यादव तथा संचालन एससी एसटी मोर्चा के जिला अध्यक्ष रामसागर रावत ने की। पूर्व सांसद डॉक्टर निर्मल खत्री ने कहा केंद्र की भाजपा सरकार ने पिछले 8 सालों में विपक्ष के नेताओं पर तीन हजार बार ईडी के छापे डलवाए। जिसमें से सिर्फ 23 लोगों पर ईडी चार्जशीट दाखिल कर पाई। केंद्र की मोदी सरकार अपनी नाकामी से ध्यान हटाने के लिए देश में नफरत की राजनीति को बढ़ावा दे रही है।

Advertisements

श्री खत्री ने कहा कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ होता है और जिस तरह से प्रत्येक तहसीलों मैं बड़ी संख्या में दलित समाज के साथ साथ हर वर्ग के व्यक्ति कांग्रेस पार्टी से जुड़ रहे हैं उससे लग रहा है की जनता आगामी चुनाव में बदलाव के मूड में है। श्री खत्री ने कहा भारत जोड़ो यात्रा के बाद पूरे देश में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता से सत्ताधारी दल घबरा गया है।

जिला प्रवक्ता सुनील कृष्ण गौतम ने बताया इस अवसर पर डॉ निर्मल खत्री ने साहेब आलम,एहसान खान,कल्लूखान,जावेद खान ,नौशाद खान, मोहम्मद अहमद खान ,शमशाद खान ,फैजान खान, विश्वास विश्वकर्मा, नवीन खान, चरणजीत विश्वकर्मा, कल्लू लोहार ,जगदंबा पासवान ,सुनील कुमार ,फैजान अहमद आदि लोगों को पार्टी का झंडा देकर कॉन्ग्रेस पार्टी की सदस्यता भी ग्रहण करवाई। जिला अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा केंद्र की सरकार अपने वादों पर खरी नहीं उतर पाई, आज पूरे देश में महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है। आम आदमी और व्यापारी जीएसटी के जाल में उलझ गया है।

इसे भी पढ़े  सरयू की निर्मलता के लिए कार्ययोजना तैयार करने को किया गया मंथन

सरकार ने दैनिक उपयोग में आने वाली आवश्यक वस्तु पर टैक्स लगाकर महंगाई को बेलगाम कर दिया है। इस अवसर पर प्रमुख रूप से महिला जिला अध्यक्ष रेनू राय ,यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव शरद शुक्ला, रामेंद्र त्रिपाठी, जिला सचिव लाल मोहम्मद बाबू , पीसीसी सदस्य राम अवध ,नगर अध्यक्ष आजाद रावत, मोहम्मद विष्माउल, रमेश त्रिपाठी, पंकज सिंह, शादाब, मनोज रावत, रणजीत रावत, बब्बू पांडे ,इंद्र मोहन यादव ,भोला यादव ,रोहित यादव, विजय रावत ,अर्जुन रावत आदि उपस्थित रहे।

Advertisements

Comments are closed.