The news is by your side.

भारत यूथ अवार्ड के लिए रोहित तिवारी का हुआ चयन

-पत्रकारिता क्षेत्र से जुड़े हैं रोहित तिवारी मिल्कीपुर तहसील के कहुवा गांव के हैं निवासी

मिल्कीपुर। पत्रकारिता क्षेत्र में बेहतर कार्य लिए भारत यूथ अवार्ड हेतु रोहित तिवारी को चयनित किया गया है। यह पुरस्कार उनके उत्कृष्ट लेखन और पत्रकारिता क्षमताओं को मान्यता देता है। बता दें कि श्री तिवारी एक जानी मानी और प्रतिष्ठित मीडिया हस्ती और परिचित मीडिया उद्यमी भी हैं। जो पिछले 14 वर्षों से प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं।

Advertisements

मौजूदा समय में वह एक प्रतिष्ठित समाचार चैनल समूह के संस्थापक और संपादक भी हैं। रोहित तिवारी ने राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी उत्कृष्ट प्रतिभा के साथ पत्रकारिता जगत में अपना नाम किया है। उनके अनूठे लेखन शैली और व्यापक ज्ञान ने उन्हें एक प्रमुख जर्नलिस्ट के रूप में उभारा है। रोहित तिवारी ने कई महत्वपूर्ण और विवादास्पद विषयों पर अपनी खोज और रिपोर्टिंग के माध्यम से लोगों के ध्यान को आकर्षित किया है। उनके लेखन की गहराई और समझदारी से उन्होंने बाहरी दुनिया को समझाया और समर्थन प्राप्त किया है।

उन्होंने अपने क्षेत्र में निरंतरता और प्रोफेशनलिज्म के साथ काम किया है। उन्होंने समाज की जरूरतों और मुद्दों पर अपनी आलोचनात्मक दृष्टि और सोच से चर्चा की है। लेखन और पत्रकारिता के अनुभव ने उन्हें जर्नलिज्म के क्षेत्र में एक प्रमुख व्यक्ति बना दिया है। उनका योगदान और समर्थन उन्हें इस प्रतिष्ठित पुरस्कार के लायक बनाता है। भारत यूथ अवार्ड में चयन होने के बाद रोहित तिवारी जी को भारत यूथ अवार्ड की पूरी टीम ने बधाई दी है , रोहित तिवारी अयोध्या जनपद के मिल्कीपुर तहसील क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत कहुआ के निवासी हैं। उनके चयन की जानकारी मिलते ही उनके पैतृक गांव में खुशी की लहर दौड़ गई है।

Advertisements

Comments are closed.