The news is by your side.

सड़के किसी क्षेत्र के विकास का पैमाना होती है : लल्लू सिंह

सांसद ने पक्की सड़क के नवनिर्माण कार्य का किया लोकापर्ण

 

अयोध्या। सांसद लल्लू सिंह ने विधानसभा मिल्कीपुर स्थित मजनाई प्रधानमंत्री सड़क से अगरबा पक्की सड़क के नवनिर्माण कार्य का लोकापर्ण किया। सड़क की लम्बाई 525 मीटर व लागत 38.70 लाख है। लोकापर्ण के बाद सभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने के उपरान्त सांसद लल्लू सिंह का स्थानीय लोगो ने स्वागत किया।

Advertisements

सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि सड़के किसी क्षेत्र के विकास का पैमाना होती है। गांवों को मुख्य मार्गो से बेहतर परिवाहन सुविधा के माध्यम से जोड़ा जा रहा है। बेहतर परिवहन सुविधा होने का लाभ व्यापरियों व किसानों को मिलता है। जिससे रोजगार सृजन होता है। अयोध्या लोकसभा की सभी सड़के जनता की अपेक्षानुरुप चौड़ी व बेहतर की जा रही है।

उन्होनें कहा कि केन्द्र प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ कतार में खड़े अंतिम व्यक्ति को मिल रहा है। गरीबों के चेहरे पर खुशी का भाव लाना हमारी प्राथमिकता है। कृषि व कृषकों का उत्थान करने के लिए सरकार ने योजनाओं की श्रंखलाएं प्रदान की है। मौके पर जिला पंचायत सदस्य बब्लू पासी व अशोक मिश्रा, भाजपा मण्डल अध्यक्ष अर्जुन सिंह, सत्य प्रकाश शुक्ला, सुरेन्द्र गिरी, कैलाश जायसवाल, अजीत मौर्या आदि प्रमुख रुप से मौजूद रहे।

Advertisements
इसे भी पढ़े  अद्भुत अयोध्या स्वीप पुस्तिका का हुआ विमोचन

Comments are closed.