The news is by your side.

मस्जिद से वितरित किया गया 100 निर्धन परिवारों को राशन

अयोध्या। वक्फ मस्जिद हसन रजा खां चौक फैजाबाद के पेशनमाज़ मौलाना मोहम्मद मोहसिन साहब किबला और प्रबंध समिति के अध्यक्ष मौलाना मोहम्मद हुज्जत साहब के नेतृत्व में मस्जिद की जानिब से 100 निर्धन परिवारों को राशन वितरित किया गया।

Advertisements

गत वर्ष भी लॉक डाउन के दौरान वक्फ मस्जिद हसन रजा खां की जानिब से 100 निर्धन परिवारों को राशन वितरित किया गया था। प्रबंध समिति के मैनेजिंग मुतावल्ली डॉ. मिर्जा शहाब शाह ने बताया कि मस्जिद धार्मिक कार्यों के अतिरिक्त सामाजिक कल्याण एवं शैक्षणिक कार्यों के निष्पादन में भी सहयोग कर रही है। इसके अंतर्गत एक निर्धन व्यक्ति की आर्थिक सहायता की जाती है।

हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट में अधिकतम अंक पाने वाले एक एक निर्धन छात्र को एक वर्ष तक छात्रवृत्ति प्रदान करना है। मस्जिद के सफल संचालन में सहयोग प्रदान करने के लिए मुतावल्ली डॉ. मिर्जा शहाब शाह ने इमामे जुमा और जमाअत जनाब मौलाना सय्यद, अहमद अली आबिदी, मौलाना जाफर रज़ा आबिदी, वसी हसन, आज़िम बाकरी, सैयद नदीम रज़ा ज़ैदी, मोहम्मद अब्बास मोनिस, मौलाना कमर मेहंदी, मौलाना ज़फर अब्बास समेत प्रबंध समिति के सदस्यों के प्रति आभार प्रकट किया है।

Advertisements
इसे भी पढ़े  महाराजा इंटर कालेज के पूर्व प्राचार्य सुधांशु मिश्र का निधन

Comments are closed.