in ,

रमजान में मतदान, बीजेपी को फायदा पहुंचाने की कोशिश : सभाजीत

आप ने चुनाव आयोग पर बीजेपी कार्यालय से संचालित होने का आरोप लगाया

अयोध्या। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिह ने चुनाव आयोग पर बीजेपी कार्यालय से संचालित होने का आरोप लगाते हुए कहा कि, पवित्र रमजान के महीने में तीन फेज का लोकसभा चुनाव कराना मुस्लिम समुदाय के लिए मतदान को कठिन कर देने की साजिश और बीजेपी को फायदा पहुंचाने की कोशिश है ।
उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग को चुनाव का ऐलान करते समय, इस महीने को भी ध्यान में रखना चाहिए था । प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिंह ने कहा कि, ऐसी सरकार जिसके वादे , इरादे और नीयत झूठ व जुमलों से भरी रही हो और 5 साल जनता को सिर्फ धोखे में रखा हो, उसका पुनः समर्थन करना सिर्फ व सिर्फ खुद का निरंतर शोषण करवाने जैसा होगा । आप प्रवक्ता सभाजीत सिंह ने कहा कि इस चुनाव में जनता के लिए सबसे तानाशाह सरकार को उखाड़ फेंकने का वक्त आ गया। 2019 का लोकसभा चुनाव ऐसी सरकार को सत्ता से हटाने का चुनाव है जो गाय के नाम पर इंसानों का कत्ल कराती है। 2019 के चुनाव में गलती से भी भाजपाई सत्ता में आ गए तो हिंदुस्तान को तालिबान बना के रख देंगे।
प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिह ने कहा कि मोदी सरकार के 5 साल के कार्यकाल में जिस प्रकार से सभी संवैधानिक संस्थाओं की स्वतंत्रता को खत्म करने का काम किया है, ऐसे में निष्पक्ष व शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराना निर्वाचन आयोग के लिए चुनौती होगा और जनता की भी चुनाव आयोग की कार्य प्रणाली पर नजर होगी ।

What do you think?

Written by Next Khabar Team

उत्साही कार्यकर्ता किसी भी पार्टी को पहुंचा सकता है बुलंदी तक : डॉ. निर्मल खत्री

थाना परिसर में हुई पीस कमेटी की बैठक