The news is by your side.

“सोनू” हत्याकांड को लेकर क्षत्रिय महासभा में आक्रोश

चौबीस घंटे में आरोपियों को गिरफ्तारी न हुई तो होगा आन्दोलन

Advertisements

अयोध्या। बीकापुर ब्लॉक के थाना हैदरगंज अंतर्गत बैंती कलां गांव निवासी व प्रधान प्रतिनिधि अजय प्रताप सिंह“सोनू“की हत्याकांड के विरोध में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा सहित जिले के विभिन्न क्षत्रिय संगठनों के पदाधिकारियों ने एक स्थानीय होटल में गोसाईंगंज विधानसभा क्षेत्र के आरोपी विधायक इन्द्रप्रताप तिवारी उर्फ खब्बू तिवारी व उनके अज्ञात गुर्गों की तत्काल गिरफ्तारी को लेकर प्रेस वार्ता किया।
प्रेसवार्ता में क्षत्रिय संगठनों के पदाधिकारियों ने शासन व प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि आरोपी विधायक की गिरफ्तारी 24 घंटे के अंदर नही की जाती तो क्षत्रिय समाज गोसाईंगंज विधानसभा सहित समूचे जिले में विधायक की गंदी कारगुजारियों की पोलखोलो अभियान चलाएगा व आंदोलन करने को बाध्य होगा। क्षत्रिय बरुआर संघ अध्यक्ष रामविभूति सिंह ने कहा कि आंदोलन की तिथि विभिन्न क्षत्रिय संगठन के प्रमुखों के साथ बैठक कर जल्द ही घोषित की जाएगी।
अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के जिलाध्यक्ष योगेंद्र सिंह“फौजी“ ने कहा आरोपी चाहे जो हो अपराधी को गिरफ्तार करना कानून की प्राथमिकता होती है यदि प्रशासन इस प्राथमिकता पर अमल नही करता तो सम्पूर्ण जिले में आंदोलन चलाकार क्षत्रिय समाज आरोपी विधायक के गिरफ्तारी के लिए शासन व प्रसाशन पर दबाव बनाएगा। क्षत्रिय समाज कल्याण परिषद के जिलाध्यक्ष राजेश सिंह ने कहा कि न केवल जिले बल्कि प्रदेश स्तर पर आंदोलन चलाकर आरोपी विधायक की गिरफ्तारी पर क्षत्रिय समाज द्वारा शासन पर दबाव बनाया जाएगा।

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रांतीय मीडिया प्रभारी पाटेश्वरी सिंह ने कहा कि दोषी चाहे जो भी हो शासन द्वारा दोषी की तत्काल गिरफ्तारी कर सत्ता के बेदाग होने का सबूत अवश्य देना चाहिए।उन्होंने इस घटना की निंदा करते हुए अगले चुनाव में ऐसे विधायक को क्षत्रिय समाज द्वारा सबक सिखाने की अपील की। इस माके पर प्रमुख रूप से बरूवार संघ के जिलाउपाध्यक्ष कुंवर बहादुर सिंह,पूर्व जिलापंचायत सदस्य भोला सिंह,बरूवार संघ मीडिया प्रभारी रामकेर सिंह,अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के जिला महामंत्री कमलेश सिंह,जे डी सिंह,अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा के प्रदेश महामंत्री मनीष सिंह, क्षत्रिय वैश्य समाज के जिलाध्यक्ष सूर्यभान सिंह सहित कई अन्य लोग मौजूद रहे।

इसे भी पढ़े  रामलला के दरबार पहुंची छत्तीसगढ़ सरकार

Advertisements

Comments are closed.