The news is by your side.

विहिप के सियासी ड्रामा को जनता ने नकारा : अवधेश प्रसाद

कहा-भाजपा प्रायोजित धर्मसभा से व्यापारी व आमजन हुआ परेशान

अयोध्या। विश्व हिन्दू पषिद द्वारा अयोध्या में धर्म सभा के माध्यम से सियासी ड्रामा किया गया जिसको जनता ने पूरी तरह नकार दिया। भाजपा प्रायोजित धर्मसभा के कारण आम जनता जहां परेशान हुई वहीं व्यापारियों का कारोबार हफ्तों प्रभावित रहा। यह विचार शाने अवध सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री व राष्ट्रीय सचिव अवधेश प्रसाद ने व्यक्त किया।
उन्होंने कहा कि पांच प्रदेशों में हो रहे विधान सभा चुनावों में सियासी लाभ उठाने के लिए राम के नाम पर अयोध्या में धर्म सभा आयोजित की गयी साथ ही निरन्तर बढ़ रही महंगाई से भी आम जनों का ध्यान हटाने का प्रयास किया गया। भाजपा व विहिप अपने उद्देश्य में पूरी तरह विफल रही है आमजन इनके आन्दोलन की सच्चाई को अच्छी तरह समझ चुका है।
वहीं पूर्व मंत्री व राष्ट्रीय प्रवक्ता तेजनारायण पाण्डेय ने कहा कि शिवसेना ने नारा दिया पहले मन्दिर फिर सरकार शिवसेना व विहिप दोनों एक दूसरे के चट्टे बट्टे हैं राम से कोई लेना देना नहीं है यह कारोबार करते है। उन्होंने कहा कि शिवसेना और विश्व हिन्दू परिषद व संत महंतों को अयोध्या में ऐसा आयोजन करने के बजाय न्यायालय, संसद व विधान सभाओं के सामने घेराव प्रदर्शन करना चाहिए था जिससे कोई निर्णय निकल पाता।
पूर्व विधायक आनन्दसेन यादव ने कहा कि अयोध्या की जनता सारे ड्रामें को समझती है यही वजह रही कि अयोध्या की जनता ने कोई प्रतिक्रिया नहीं व्यक्त किया है। आम जनता बढ़ती हुई महंगाई से जहां परेशान है वहीं किसानों की समस्याएं लगातार बढ़ती जा रही है सरकार व उनके जुड़े संगठन आम जनों की समस्याओं की तरफ देख भी नहीं रहे हैं।
इस मौके जिलाध्यक्ष गंगासिंह यादव, जिला उपाध्यक्ष बाबूराम गौड, जिला महासचिव बख्तियार खान, सपा प्रवक्ता ओम प्रकाश ओमी, महानगर अध्यक्ष मोहम्मद कमर राईन आदि भी मौजूद थे।

Advertisements
Advertisements

Comments are closed.