प्रथम लक्ष्य मतदान फिर हो जलपान

0

छात्र-छात्राओं निकाली मतदाता जागरूकता रैली

मतदाता जागरूकता रैली

अयोध्या। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आगामी 6 मई को अनिवार्य रूप से मतदान करने की अपील बारून बाजार के भीम का पुरवा एवं देविरया ग्राम पंचायत में ओ0एन0 एकेडमी के विद्यालय परिसर से स्व0 अनित सिंह पंकज सेवा संस्थान के तत्वाधान में विद्यालय के छात्र छात्राओं द्वारा जागरूकता रैली,सड़कों पर नुक्कड़ सभा एवं घर घर जाकर मतदाताओं से भारी संख्या में अपने मताधिकार का प्रयोग करने का आग्रह किया गया।
कार्यक्रम की जानकारी देते हुये विद्यालय प्रबन्धक धर्मपाल पाण्डेय ने बताया कि जागरूकता रैली विद्यालय परिसर से शुरू होकर बारून बाजार चैकी होते हुये बारून चैराहा भीम का पुरवा एवं देवरिया होते हुए विद्यालय परिसर में समाप्त हुई। रैली के मध्य रूक-रूककर नुक्कड़ सभा के माध्यम से लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित किया गया और साथ ही घर-घर जाकर 18 वर्ष से ऊपर घर के सदस्यों को अपनी सभी जरूरी कार्य को छोड़कर मतदान को प्राथमिकता देने की अपील की गयी।
संस्थाध्यक्ष एवं वरिष्ठ समाजसेवी रामानुज सिंह रामा ने कहा कि हम सबके लिए मतदान एक आवश्यक कर्तव्य की तरह है। जिसका देश के प्रत्येक नागरिक को इसका अनिवार्य रूप से उपयोग करना चाहिए। उन्होंने मतदाताओं से शराब, रूपये के लालच में न पड़कर मतदान करने की अपील की। उन्होंने पुलिस प्रशासन से भी आग्रह किया कि आगामी 6 मई को मतदान के समय भयमुक्त माहौल बनाने में वे अपना सहयोग प्रदान करें। हम मतदान अवश्य करें और देश को एक मजबूत सरकार दें। कार्यक्रम का संचालन विद्यालय के शिक्षक मिथलेश मिश्रा एवं अविनाश गुप्ता ने किया। कार्यक्रम में सहयोग एवं भागेदारी करने वालों में शिक्षक पवन कुमार, स्काउट गाइड ट्रेनर महेन्द्र प्रताप सिंह, सदस्य जगतपाल पाण्डेय, शिक्षिकाओं में शकुन्तला मौर्या, अवंतिका, कीर्ति मिश्रा, सपना, ऊषा पाण्डेय, साधना, प्रतिमा, प्रियांशी त्रिपाठी एवं छात्र छात्राओं में प्रियंका, खुशी, शिवा, नितिन के संग भारी संख्या में छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

इसे भी पढ़े  संचारी रोग नियंत्रण अभियान की दस्तक दे किया जा रहा जागरूक
1 Comment
  1. MKsOrb

    MKsOrb

    […]very few web sites that come about to become comprehensive beneath, from our point of view are undoubtedly properly really worth checking out[…]

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More