The news is by your side.

पुलिस ने चोरी के चार मामलों का किया पर्दाफाश

-एक गिरफ्तार, इन्वर्टर,बैटरा,डीबीआर बॉक्स व स्कूटी बरामद


अयोध्या। कैंट थाना क्षेत्र के कौशलपुरी फेज दो के सुपर बाजार स्थित हेयर सैलून में 28 मई की रात हुई ताला तोड़ चोरी के मामले में मौके से मिले सीसीटीवी फुटेज से हासिल सुराग से पुलिस ने इस चोरी समेत अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुई कुल चार चोरियों का पर्दाफाश किया है। एक शख्स को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी का छह इन्वर्टर, आठ बैटरी व बैटरा तथा एक डीबीआर बॉक्स और वारदात में प्रयुक्त स्कूटी बरामद की है।

Advertisements

कैंट थाना क्षेत्र के सुपर बाजार स्थित हेयर सैलून में हुई चोरी के मामले में पीड़ित प्रतिष्ठान मालिक सुल्तानपुर के कुड़वार थाना क्षेत्र स्थित कुड़वार बाजार निवासी मो.सुहेल ने अज्ञात के खिलाफ दुकान से इन्वर्टर, बैटरा और बाइक बिक्री का दुकान में रखा 27 हजार रूपये चोरी करने तथा बगल स्थित वैष्णवी ब्यूटी पार्लर में चोरी के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी सौंपा था, जिसमें चोरी का आरोपी संदिग्ध कैद हुआ था। शनिवार को पुलिस लाइन में आयोजित पत्रकार वार्ता में सहायक पुलिस अधीक्षक सीओ सदर अरुण कुमार सिंह ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक कैंट संजय मौर्य और स्वाट टीम प्रभारी अमरेश त्रिपाठी की संयुक्त टीम ने चुंगी चौराहे के पास से सुबह कैंट थाने के कौशलपुरी स्थित हेयर सैलून से चोरी एक बैटरी व एक इन्वर्टर के साथ स्कूटी सवार सूरज पासी निवासी लखौरी थाना रौनाही को गिरफ्तार किया है।

उसकी निशानदेही पर गद्दोपुर से बनवीरपुर की ओर जाने वाले मार्ग स्थित जंगल-झाडी से पांच इन्वर्टर व 7 बैटरा बरामद हुआ है। जिसमें दो इन्वर्टर व तीन बैटरा 6 अप्रैल को अयोध्या कोतवाली के सहनवां स्थित एक निर्माणाधीन मकान और एक इन्वर्टर व बैटरा तथा डीबीआर 25 अप्रैल की रात रौनाही थाना क्षेत्र के शेखपुर पड़ाव स्थित जनसेवा केंद्र से चुराई गई है। वहीं दो इन्वर्टर व तीन बैटरा अन्य जगहों से चोरी की गई है, जिसके बाबत जाँच कराई जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ जिले व गोंडा में हत्या, गैंगेस्टर, चोरी व बरामदगी के कुल 19 मामले पूर्व से दर्ज मिले हैं। पुलिस ने बरामदगी में नामजद रिपोर्ट दर्ज करवा आरोपी का चालान किया है।

Advertisements

Comments are closed.