in

निषाद पार्टी के लोगों ने अयोध्या विधायक का किया स्वागत

अयोध्या। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन में जिस तरह उत्तर प्रदेश में महंत योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के दबे कुचले व पिछड़ो के उत्तरोत्तर विकास के लिए कार्य किया है, उन कार्यों से प्रभावित हो हमारे निषाद पार्टी के नेता ने भारतीय जनता पार्टी को समर्थन देते हुए इस आम चुनाव में समर्थक दल की भूमिका में उतर रहा है।

उक्त विचार सिविल लाइन स्थित श्रीलॉन में निषाद पार्टी के अयोध्या विधानसभा चुनाव प्रभारी डॉ. विजय निषाद ने व्यक्त करते हुये आगे कहा कि योगी की तरह ही विकास कार्यो को प्राथमिकता पर करने वाले और अयोध्या का सुव्यवस्थित विकास सुनिश्चित करने वाले नगर के विधायक वेद प्रकाश गुप्ता को भारतीय जनता पार्टी ने अयोध्या विधानसभा के लिए पुनः अपना प्रत्याशी बनाया है, जिसके लिए हम निषाद पार्टी के समस्त कार्यकर्ता मोदी व योगी को हार्दिक धन्यवाद व आभार व्यक्त करते है। इस अवसर पर उपस्थित जनसमुदाय को सम्बोधित करते हुए नगर विधायक व भारतीय जनता पार्टी के अयोध्या विधानसभा के प्रत्याशी वेद प्रकाश गुप्ता ने कहा कि आप सभी ने जिस प्रकार अपना प्यार व स्नेह तथा सहयोग मुझे प्रदान किया था और वर्तमान में भी उसी तरह से आप सभी का सहयोग मुझे मिल रहा है, उसके लिए मैं आप सभी का हृदय से आभारी हूँ, तथा आप सभी को आस्वस्थ करता हूँ कि निषाद समाज के किसी भी प्रकार के समस्याओं के निराकरण के लिए मैं सदैव तत्पर रहूँगा।

केशव बिगुलर ने बताया कि उक्त अवसर पर डॉ. विजय निषाद के साथ लगभग सैकड़ो निषाद परिवारों के मुखिया गण उपस्थित रहे, जिनमें प्रमुख रूप से निषाद पार्टी के जिलाध्यक्ष अनिल कुमार निषाद, महानगर अध्यक्ष सोमू निषाद, जिला उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार निषाद, जिला संयोजक निन्हूराम निषाद, ब्लॉक सचिव मोहन निषाद, ब्लॉक अध्यक्ष केशवराम निषाद, ग्रामसभा अध्यक्ष अनिल कुमार निषाद, रामकिशोर गौड़, रामनाथ निषाद, ओमप्रकाश मांझी आदि प्रमुख निषाद समाज के लोगो का भारतीय जनता पार्टी के विधि प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय संयोजक पियूष रंजन एडवोकेट ने माल्यार्पण करके स्वागत व अभिनन्दन किया।

इसे भी पढ़े  गमगीन माहौल में सुपुर्द-ए-खाक हुए ताजिये

What do you think?

Written by Next Khabar Team

सपा प्रत्याशी अभय सिंह की पत्नी सरिता सिंह ने भरी हुंकार

चुनावी व्यूह रचना तैयार करने में जुटे भाजपाई