The news is by your side.

जलभराव से त्रस्त लोगों ने किया रामपथ जाम

अयोध्या । बीते कई महीनों से जलभराव और अन्य अव्यवस्था से तंग आकर महात्मा गांधी वार्ड के नागरिक महिलाओं के साथ रविवार दोपहर सड़क पर उतर आए। आक्रोशित लोगों ने आईटीआई के निकट रामपथ जाम करते हुए जमकर नारेबाजी और हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को धकिया कर जाम खुलवा दिया गया
इसे लेकर लोगों का गुस्साऔर भड़क गया है। लोगों का कहना है कि यदि इस तरह आवाज का दमन किया जाएगा तो नगर निगम के घेराव के लिए बाध्य होगें। करीब एक घंटे चले प्रदर्शन के दौरान महिलाएं सड़क पर बैठ गई। आरोप है कि बिना महिला पुलिस के महिलाओं के साथ बदसलूकी की गई।
महात्मा गांधी वार्ड में बीते कई माह से जलभराव हो रहा है जिससे लोगों को आवाजाही में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कालोनी के लोगों का कहना है कि सड़क और जलभराव से बच्चों को भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है। नगर निगम में शिकायत के बाद भी कोई सुनवाई नहीं की गई।
इसी को रविवार को कालोनी के लोग महिलाओं और बच्चों को लेकर सड़क पर उतर आए। आईटीआई के पास जाम लगाया तो पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए जाम खुलवा दिया। कालोनी के शरद गुप्ता ने बताया कि पुलिस का दमनकारी रवैया रहा इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सोमवार को कालोनी वासियों की बैठक बुला आगे की रणनीति तय की जाएगी।
Advertisements
इसे भी पढ़े  कार की टक्कर से बाइक सवार पति-पत्नी व बेटा घायल

Comments are closed.