The news is by your side.

जालियावाला बाग एक्सप्रेस में बिगड़ी यात्री की तबियत, मौत

अयोध्या। पंजाब प्रान्त के लुधियाना से अपने घर आजमगढ़ जा रहे एक रेल यात्री की अमृतसर-टाटा नगर जालियावाला बाग एक्सप्रेस ट्रेन में तबियत बिगड़ गई। सूचना पर जीआरपी के जवानों ने उसको उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजवाया तो चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। साथ मौजूद यात्री की मदद से मामले की सूचना मृतक के परिवार को भेजवाई गई है।

Advertisements

आजमगढ़ जनपद के थाना महराजगंज क्षेत्र स्थित नेव मदार निवासी 30 वर्षीय जोखू राजभर पुत्र सिजई पंजाब प्रान्त के लुधियाना में प्राइवेट नौकरी करता था। दीपावली पर्व को लेकर वह अपने जनपद के ही रहने वाले अनिल राजभर के साथ लुधियाना से अमृतसर-टाटा नगर जालियावाला बाग एक्सप्रेस ट्रेन से गांव वापस जा रहा था। लखनऊ से ट्रेन के आगे रवाना होने के बाद जोखू की तबियत बिगड़ने लगी। शनिवार की सुबह लगभग 10 बजे मेल एक्सप्रेस ट्रेन अयोध्या कैंट रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंची तो जनरल डिब्बे के साथी यात्री ने मामले की जानकारी जीआरपी पुलिस को दी

। पुलिस ने रेलवे के चिकित्सक को बुलाकर दिखाया तो डाक्टर ने हालत गंभीर देख यात्री को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जीआरपी उसको लेकर 10.30 बजे जिला अस्पताल पहुंची तो इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने परीक्षण के बाद यात्री को मृत घोषित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा मेमो पुलिस को भेजवाया है।जीआरपी के प्रभारी निरीक्षक आरके राय ने बताया कि यात्री को जिला अस्पताल भेजवाया गया तो डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। साथी यात्री के माध्यम से परिवार को सूचना दी गई है।

इसे भी पढ़े  छात्राओं ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली

 

Advertisements

Comments are closed.