The news is by your side.

लता मंगेशकर चौक अयोध्या में पारस डेयरी ने खोला पारस मिल्क शॉप 

-प्रभु श्री राम के जन्मोत्सव से श्रद्धालुओं की निरन्तर सेवा

अयोध्या। प्राण प्रतिष्ठा के बाद अयोध्या सुपर मार्केट के रूप में डेवलप हो रही है प्रतिदिन लाखों श्रद्धालु प्रभु श्री राम लाल के दर्शन के लिए अयोध्या आ रहे हैं और प्रतिदिन आने वाले श्रद्धालुओं की सेवा के लिए नए-नए प्रतिष्ठान खुल रहे हैं इसी क्रम में लता मंगेशकर चौक अयोध्या में पारस डेयरी ने पारस मिल्क शॉप की ओपनिंग सिद्ध पीठ हनुमानगढ़ी के महंत धर्म सम्राट ज्ञान दास महाराज के शिष्य संकट मोचन सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महंत संजय दास ने फीता काटकर ओपनिंग की और कहां अयोध्या में प्रतिदिन लाखों श्रद्धालु आ रह हैं उनकी सेवा के लिए जितने भी साधन अयोध्या में हो रहे हैं वह सब कम है।
मैं राज्यसभा सांसद सरेंद्रनागर और उसके भाई जो पारस डेयरी बिजनेस को संचालित कर रहे हैं गजेंद्र नागर को आशीर्वाद प्रदान करता हूं कि उन्होंने अयोध्या में पारस की सेवा का विस्तार किया है इससे श्रद्धालुओं को बहुत ही सुविधा मिलेगी।
   पारस डेरी के बिजनेस हेड गोविंद प्रसाद ने कहा कि पारस के जितने भी प्रोडक्ट हैं सब में नंबर एक ही क्वालिटी है और अयोध्या मे प्रभु श्री राम के जन्मोत्सव से श्रद्धालुओं की सेवा के लिए इस शाप की ओपनिंग हुई है जिसमें प्रतिदिन अयोध्या में आने वाले श्रद्धालुओं की सेवा होती रहेगी।
इस अवसर पर पारस डेयरी के रिजनल सेल्स मैनेजर नवनीत सिंह,पंकज सिंह एरिया सेल्स मैनेजर, मनीत मेहरोत्रा एरिया सेल्स मैनेजर,दीपेंद्र सिंह एरिया सेल्स मैनेजर प्रकाश अग्रवाल सुपर स्टॉकिस्ट, अवधेश वर्मा लता मंगेशकर चौक पारस मिल्क बर शॉप नंबर 1, कन्हैया अग्रवाल डिस्ट्रीब्यूटर अयोध्या हरिहर यादव एजेंसी होल्डर सहित सैकड़ों उपस्थित रहे।
Advertisements

Comments are closed.