The news is by your side.

खुली शराब की दूकानें, डीएम व एसएसपी ने किया निरीक्षण

– सोशल डिस्टेनसिंग व मास्क अनुपालन का दिया निर्देश

अयोध्या। जिलाधिकारी अनुज कुमार झा व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने तहसील रुदौली क्षेत्रान्तर्गत भेलसर में स्थित देशी व विदेशी शराब की दुकानों व तहसील रुदौली के ही रसूलाबाद चैराहा पर स्थित देशी शराब की दुकान का  निरीक्षण किया।

Advertisements

जिलाधिकारी अनुज कुमार झा ने सभी उपजिलाधिकारियों को अपने क्षेत्रों में भ्रमणशील रहकर शराब की दुकानों पर सोषल डिस्टेनसिंग और मास्क अनुपालन के लिए षराब की दुकानों की निगरानी करते रहने के निर्देष दिए। वही खंडासा बाजार और अमानीगंज बाजार में अंग्रेजी शराब की दुकान देसी शराब की दुकान व बियर का निरीक्षण उपजिलाधिकारी मिल्कीपुर आबकारी निरीक्षक मिल्कीपुर एसएसआई खंडासा द्वारा किया गया। गोले सही से नहीं बने थे जिन्हें बनवाने हेतु निर्देशित किया गया।

इसी तरह मिल्कीपुर क्षेत्र में लॉकडाउन के दौरान कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए अंग्रेजी एवं देसी शराब की दुकानों को खोले जाने के बाद क्षेत्राधिकारी रितेश कुमार के नेतृत्व में खंडासा एवं कुमारगंज थानों की पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान चलाया। खंडासा बाजार और अमानीगंज बाज़ार में अंग्रेजी शराब, देसी शराब की दुकान व बियर शॉप का निरीक्षण मिल्कीपुर आबकारी निरीक्षक राजेश कुमार एवं प्रभारी निरीक्षक खंडासा नीरज सिंह द्वारा किया गया।

वहीं दूसरी ओर कुमारगंज थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने भी थाना क्षेत्र स्थित बियर शॉप, अंग्रेजी व देसी शराब की दुकानों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने दुकानों के सेल्समैनों को दुकान के सामने भीड़ नकट्ठा ना होने देने का निर्देश दिया इसके साथ ही उन्होंने एक 1 मीटर की दूरी पर गोला बनाकर गोले के माध्यम से ही दुकान तक लोगों को प्रवेश कराने की बात कही।

Advertisements

Comments are closed.