The news is by your side.

रामपथ पर हाइड्रा की टक्कर से साईकिल सवार वृद्ध की मौत

-बेटे ने दर्ज कराई दुर्घटना की रिपोर्ट

अयोध्या। निर्माणाधीन रामपथ पर बुधवार की सुबह निर्माण कार्य में लगी एक हाइड्रा मशीन ने श्रीरामजन्म भूमि थाना क्षेत्र के श्रीराम अस्पताल के सामने एक साइकिल को टक्कर मार दी हादसे में साइकिल सवार वृद्ध की मौत हो गई। मामले में मृतक के बेटे ने हाइड्रा मशीन और उसके चालक नाम-पता अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पहले भी रामपथ पर इसी थाना क्षेत्र में हुए दो हादसों में दो की मौत हो चुकी है।

Advertisements

बताया गया कि सुबह आरजेबी थाना क्षेत्र के कजियाना मोहल्ला स्थित खटिक मंदिर निवासी 70 वर्षीय गिरिजा प्रसाद पांडेय पुत्र स्व. राजेश प्रसाद अपनी साइकिल से अपने घर से नयाघाट की ओर जा रहा था। इसी दौरान लगभग पांच बजे जैसे ही वह श्रीराम अस्पताल के सामने पहुंचा कि रामपथ के निर्माण कार्य में लगी हाइड्रा मशीन यूपी 42 डी 0188 ने उसकी साईकिल में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद वृद्ध लड़खडाकर नीचे गिरा और उसका पैर हाइड्रा मशीन के पहिये के नीचे आ गया। हाइड्रा मशीन ने पैर को कुचल दिया।

माजरा देख रहे आसपास के लोग दौड़े तो हाइड्रा मशीन का चालक अपना वाहन छोड़ मौके से फरार हो गया। घायल वृद्ध को उपचार के लिए श्रीराम अस्पताल में भर्ती कराया गया और मामले की जानकारी आरजेबी थाना पुलिस को दी गई। वृद्ध की हालत गंभीर देख श्रीराम अस्पताल के चिकित्सक ने उसको दर्शननगर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। मेडिकल कालेज पहुँचने के बाद लगभग सवा सात बजे वहां इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने परीक्षण के बाद वृद्ध को मृत घोषित कर दिया। मृतक के बेटे राजेश पांडेय ने तहरीर पुलिस को दी है।

इसे भी पढ़े  रामद्रोही और रामभक्तों के बीच बंट गया है चुनाव : योगी आदित्यनाथ

आरजेबी थाने के प्रभारी निरीक्षक मणि शंकर शुक्ल ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया गया है। बेटे की तहरीर पर वाहन के पंजीकरण नंबर के आधार पर उसके चालक नाम-पता अज्ञात के खिलाफ लापरवाही से वाहन चला दुर्घटना कर मौत कारित करने की रिपोर्ट दर्ज की गई है। वाहन को कब्जे में लेकर चालक की शिनाख्त और तलाश कराई जा रही है।

 

Advertisements

Comments are closed.