The news is by your side.

यूपीएससी (ईएसई) में चयनित नीलेश पांडेय को किया गया सम्मानित

अयोध्या। फैजाबाद पब्लिक स्कूल के पूर्व छात्र नीलेश पांडेय जो यूपीएसएससी की ईएसई परीक्षा में आल इंडिया रैंक-27 स्थान प्राप्त किया है और जिले में प्रथम स्थान पर रहे उन्हें आज विघ्द्यालय प्रबंध समिति ने सम्मानित किया। विद्यालय की अध्यक्ष जरीना खान ने गुलदस्ता एवं शाल भेंटकर नीलेश पांडेय और उनके अभिभावक चाचा पवन पांडेय एवं पिता सूर्य नारायण पांडेय को बधाई दिया। इनके पिता यू पीपीसीएल में कार्यरत हैं एवं कौशल पुरी के निवासी है।

Advertisements

नीलेश पांडेय ने प्रबंध समिति और शिक्षकों का आभार व्यक्त करते हुए बताया कि विघ्द्यालय की प्रबंध समिति और शिक्षकों ने जो शिक्षा के प्रति मेरी लगन एवं परिश्रम को जागृत किया उसी का परिणाम है कि मेरा चयन आज भारत की सर्वोच्च इंजीनियरिंग परीक्षा ईएसई में हुआ है।

विद्यालय के प्रबंधक उमर मुस्तफा ने सभी छात्रों से कहा कि आप भी समय प्रबंधन एवं उपलब्ध संसाधनों से तथा लगन से लक्ष्य की ओर आगे बढ़ेंगे तो निश्चित रूप से नीलेश पांडेय की तरह आगे बढ़ेंगे और लक्ष्य को प्राप्त करेंगे। इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य राज बल्लभ श्रीवास्तव, संयोजिका सदफ इकबाल एवं शिक्षकों ने नीलेश पांडेय को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की मंगल कामना किया।

 

Advertisements
इसे भी पढ़े  सुकन्या समृद्धि से निर्वहन करें समाजिक दायित्व :एच.के. यादव

Comments are closed.