The news is by your side.

नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान ने ग्राम पंचायत में चलाया सफाई अभियान

मिल्कीपुर। कोरोना महामारी को फैलने से रोकने के लिए साफ सफाई का ध्यान करते हुए मिल्कीपुर विकास खण्ड की ग्राम पंचायत पाराधमथुआ के नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान द्वारिका प्रसाद तिवारी ने लगातार गली मोहल्लों में सफाई अभियान चलवा कर नालियां व लोगों के घरों के बाहर से कूड़ा हटवाया। जिसकी ग्रामीणों ने सराहना की।

Advertisements

नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान द्वारिका प्रसाद तिवारी ने देश वह समाज को एक नई दिशा और कोरोना महामारी को मात देने के लिए गांव की नालियों व गांवों में आने जाने वाले मुख्य मार्गो की साफ सफाई करा कर स्वच्छता अभियान चलाया।

गांव में नवनिर्वाचित प्रधान द्वारा सर्वप्रथम स्वच्छता की तरफ ध्यान देने से ग्रामीणों ने प्रधान के कार्य की खूब सराहना की। ग्राम प्रधान  ने बताया कि वह कोरोना जैसी महामारी को हराने के लिए एवं प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत मिशन के सपने को साकार करने में जुट गए हैं। वह अपने कार्यकाल में स्वच्छता साफ-सुथरी सड़कें जैसे कार्यों पर विशेष ध्यान देंगे। उन्होंने ग्रामीणों से भी आग्रह किया है कि वह अपने घरों के आसपास सफाई रखें तभी कोरोना वायरस को हराया जा सकता है। क्योंकि कोरोना महामारी इस वक्त पूरे देश में चारों तरफ पैर पसार लिया है। सभी कोविड नियमों का पालन करें। मास्क व सैनिटाइजर का प्रयोग कर घर में रहे। अपने को भी सुरक्षित रखें दूसरे को भी सुरक्षित रखें।

 

Advertisements
इसे भी पढ़े  ठगी व फरेब है पर्सनालिटी का ऐब : डा. आलोक मनदर्शन

Comments are closed.