The news is by your side.

जनौस के प्रदेश सम्मेलन को लेकर हुई बैठक

अयोध्या। मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी जिलासचिव मंडल की बैठक आज कार्यालय पर जिलासचिव कामरेड माताबदल की अध्यक्षता व कामरेड अशोक एफव के संचालन में हुई। बैठक में मुख्यरूप से डाक्टर अनिल कुमार सिंह,कामरेड सीताराम वर्मा,कामरेड मोहम्द इशहाक,कामरेड मायाराम वर्मा,कामरेड सत्यभान सिंह जनवादी मौजूद रहे।
बैठक का मुख्य विचारणीय विषय जनवादी नौजवान सभा के प्रदेश सम्मेलन को सफल बनाने पर रहा। बैठक को संबोधित करते हुए जिला कमेटी सदस्य डा. अनिल कुमार सिंह ने कहा कि19 दिसंबर को काकोरी कांड के अमर शहीदों की याद में होने वाले जनौस के राज्यसम्मेलन को सफल बनाने के लिए पार्टी पूरी ताकत के साथ लग गई है पार्टी के 10 ब्रांच के सचिव को 19 दिसम्बर को शहादत दिवस के अवसर पर “युवा मार्च“में शामिल होने के लिए जिम्मेदारी दी गई है। कामरेड मोहम्द इहाहाक ने कहा कि चौरे ब्रांच में कामरेड मायाराम वर्मा,जानाबाजार ब्रांच में कामरेड विश्राम प्रजापति व शगीर अहमद,नांशबाजार में कामरेड मैनुद्दीन,कामरेड शुग्रीव धुरिया,तारुन ब्रांच में कामरेड बाबूराम यादव,गोशाईगंज ब्रांच में कामरेड अमरनाथ उपाध्याय, खपरैला ब्रान्च में कामरेड अशोक यादव, शहर ब्रांच में कामरेड रामजी तिवारी को जिम्मेदारी दी गई है ।सभी साथियों से को निर्देश दिया गया है कि 19 दिसम्बर को सुबह 10 बजे गुलाबबाड़ी पहुंचे।
कामरेड सीताराम वर्मा एडवोकेट ने कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ सम्मेलन में भागेदारी करेंगे। माकपा जिलाकमेटी सदस्य व जनौस के प्रदेश उपाध्यक्ष कामरेड सत्यभान सिंह जनवादी ने कहा कि सम्मेलन को सफल बनाने के लिए 19 दिसम्बर को संगठन की राज्यकमेटी की बैठक जिला कार्यालय वजीरगंज सरयू विहार कालोनी में होगी।

Advertisements
Advertisements

Comments are closed.