The news is by your side.

किराये का कमरा लेकर रहता था और करता था चोरी, गिरफ्तार

अयोध्या। बाराबंकी निवासी एक युवक जिला मुख्यालय पर किराये का कमरा लेकर चोरी की वारदात अंजाम दे रहा था। राजकीय रेलवे पुलिस ने उसको अयोध्या रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए शख्स के पास से एक मोबाईल और नकदी बरामद की है। सोमवार को राजकीय रेलवे पुलिस के प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार राय ने बताया कि अयोध्या चौकी प्रभारी सुशील कुमार मिश्रा ने रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक के बगल बन रही नई बिल्डिंग के पश्चिमी छोर से 19 वर्षीय अमित कश्यप कश्यप निवासी ग्राम थोरथिया थाना रामसनेही घाट जनपद बाराबंकी को गिरफ्तार किया है।

Advertisements

उसके पास से पुलिस ने एक पोको स्मार्टफोन और 1930 रूपये बरामद किया है। पूछताछ में उसने बताया है कि मोबाईल और नकदी उसने रेल यात्रियों से चोरी की थी और मोबाईल को बेंचने के लिए आया था। वह नगर कोतवाली क्षेत्र के ख्वासपुरा स्थित रियाज टेन्ट हाउस के बगल किराये का कमरा लेकर रहता था और वारदात अंजाम देता था। इसके खिलाफ पहले से बाराबंकी और यहां जीआरपी में चोरी के पांच केस दर्ज मिले हैं।

उसने तीन महीने पहले लखनऊ की तरफ जा रही स्पेशल ट्रेन से अयोध्या जंक्शन पर ट्रेन के एसी कोच में सो रही महिला यात्री का मोबाइल एवं अन्य सामान सहित लेडिज बैग तथा लगभग दो माह पूर्व उदयपुर सिटी एक्स के एसी कोच में सो रही महिला यात्री का पर्स चोरी किया था। प्रकरण में नोएडा निवासी अतुल कुमार और बिहार के सारण जिले के थाना नगर छपरा स्थित न्यू कालोनी गाही चौक निवासी संध्या कुमारी ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराई थी। आरोपी का चालान किया जा रहा है।

इसे भी पढ़े  देश सेवा को समर्पित था डा. अंबेडकर का जीवन : डा. बिजेंद्र सिंह

 

Advertisements

Comments are closed.