The news is by your side.

पूर्व विधायक अभय सिंह व उनके करीबियों पर मुदकमा दर्ज होने पर लामबंद हुआ क्षत्रिय समाज

– बैठक कर जताया विरोध, आंदोलन की दी चेतावनी

अयोध्या । गोसाईगंज विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत मया ब्लॉक के दलपतपुर ग्राम सभा में पूर्व विधायक अभय सिंह व उनके करीबियों पर फर्जी मुकदमा कायम होने के विरोध में क्षत्रिय समाज का बैठक हुआ। बैठक पूर्व प्रधान कैलाश सिंह की अध्यक्षता में व पूर्व ब्लाक प्रमुख मया भूपेंद्र सिंह बबलू की उपस्थिति में क्षत्रिय समाज ने पूर्व विधायक अभय सिंह व उनके करीबियों पर राजनीतिक द्वेष के चलते जो ताबड़तोड़ मुकदमों के दर्ज होने की कार्यवाही को साजिशन सत्ता के इशारे पर व प्रशासन की मिलीभगत से कराई जा रही है जमकर विरोध किया गया।

Advertisements

बैठक में जिले के तमाम ग्राम प्रधान वह बीडीसी सदस्यों सहित तमाम गणमान्य लोगों ने भाग लिया। बैठक में पूर्व विधायक अभय सिंह की वर्तमान सरकार द्वारा उत्पीड़न की कार्रवाई करने तथा उन्हें किसी पुराने फर्जी मुकदमे में फंसाने पर क्षत्रिय समाज द्वारा चिंता व्यक्त की गई। बैठक में एक मत से तय किया गया कि पूर्व विधायक अभय सिंह का सरकार द्वारा उत्पीड़न क्षत्रिय समाज बर्दाश्त नहीं करेगा।

अगर उत्पीड़न की फर्जी कार्रवाई रोकी नहीं गई तो क्षत्रिय समाज सड़कों पर उतर कर पूर्व विधायक अभय सिंह के समर्थन में आंदोलन को बाध्य होगा।जिसकी जिम्मेदारी सरकार व प्रशासन की होगी। बैठक में क्षत्रिय समाज सहित तमाम प्रधानों व बीडीसी सदस्यों के द्वारा मांग की गई कि पूर्व विधायक अभय सिंह का उत्पीड़न तत्काल रोका जाए।बैठक में सैकड़ों की संख्या में क्षेत्र के गणमान्य क्षत्रिय समाज के लोग व अन्य सम्मानित लोग भी मौजूद रहे।

Advertisements

Comments are closed.