in

क्षत्रिय महासभा का प्रतिनिधि मण्डल मृतक विर्जन के परिजनों से मिला

अयोध्या।मवई के बघेड़ी गांव के बृजेश सिंह विर्जन की नृशंस हत्या के विरोध में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा का एक प्रतिनिधिमंडल महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डा. एच बी सिंह के नेतृत्व में मृतक के गांव बघेड़ी का दौरा किया जहां पर टीम के सदस्यों ने पीड़ित परिवार को ढांढ़स बंधाया और परिवार के सुरक्षा व शेष अभियुक्तों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के लिए प्रशासन पर दबाव बनाने का आश्वासन दिया।
उपरोक्त जानकारी महासभा के प्रांतीय मीडिया प्रभारी पाटेश्वरी सिंह ने दिया।उन्होंने बताया कि मृतक विर्जन सिंह के भाई व जिलापंचायत सदस्य राजू सिंह को भी जान से मारने की धमकी लगातार मिल रही है इसी संबंध में महासभा का एक प्रतिनिधिमंडल 18 अप्रैल को जिलाधिकारी व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मृतक के भाई व जिलापंचायत सदस्य राजू सिंह के साथ मिलकर चार सूत्रीय ज्ञापन सौपेगा जिसमे प्रमुख रूप से पीड़ित परिवार को पुलिस सुरक्षा,शेष आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी व सुरक्षा हेतु असलहे के लाइसेंस निर्गत करने की बात शामिल की गई है।
प्रतिनिधिमंडल में महासभा के जिलाध्यक्ष योगेन्द्र सिंहष्फौजीष्,जिलामहामंत्री कमलेश सिंह,संगठन मंत्री रामसागर सिंहष्मुन्नूष्,पवन सिंह,रुद्र प्रताप सिंहष्रिशुष्,क्रांति सिंह,शिवबख्श सिंह,सहित कई महत्वपूर्ण सदस्य शामिल रहेंगें।

इसे भी पढ़े  शैक्षिक गतिविधियों के लिए एरा ने अवध विवि के साथ किया एमओयू

What do you think?

Written by Next Khabar Team

समाजवादियों ने गरीबों वंचितों को दिलाया न्याय: राममूर्ति वर्मा

शिवसेना का नारा, पहले मन्दिर फिर सरकार: महेश तिवारी