The news is by your side.

धारदार हथियार से वृद्ध किसान की हत्या

आम की बाग में खून से लथपथ मिला वृद्ध का शव

रूदौली। कोतवाली रूदौली क्षेत्र के एक गांव में बाग की रखवाली कर रहे वृद्ध किसान की धारदार हथियार से सरपर मारकर हत्या कर शव बाग में खून से लधपथ पड़ा होने की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक रूदौली कोतवाली क्षेत्र में बुधवार की सुबह फत्तापुर गांव निवासी शिव शंकर पुत्र राम दुलारे का संदिग्ध परिस्थितियों में खून से लथपथ शव बाग में पड़ा होने की सूचना परिजनों को मिलते ही बाग पहुंचे परिजनों में शव देखते ही कोहराम मच गया और देखते ही देखते घटनास्थल पर काफ़ी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई।

Advertisements

परिजनों ने घटना की सूचना रुदौली कोतवाली पुलिस को दी।घटना की सूचना मिलते ही कोतवाल रुदौली देवेंद्र सिंह तत्काल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। वहीं मृतक शिवशंकर का पुत्र रामू ने बताया कि फत्तापुर चौराहा स्थित एक बाग में मेरे पिता का शव खून से लथपथ मिला है मेरे पिता के सिर पर धार दार हथियार से मारकर हत्या कर दिया है उसने यह भी बताया कि हमारी कुछ लोगों से पुरानी रंजिश भी चल रही है । घटना की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डीआईजी मुनिराज जी व पुलिस अधीक्षक ग्रामीण व क्षेत्राधिकारी रुदौली सत्येंद्र भूषण तिवारी भी घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल की।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी ने घटना स्थल का निरिक्षण किया उनके साथ आई फोरेंसिक टीम ने भी गहनता से घटना स्थल का निरीक्षण किया वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने इस घटना को गम्भीरता से लेते हुए मौजूद मातहतों को इस घटना के बारे आवश्यक दिशा निर्देध दिया। इस सम्बंध में क्षेत्राधिकारी रुदौली सतेंद्र भूषण तिवारी ने बताया कि बुधवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम फत्तापूर के बाग में बाग की रखवाली कर रहे एक वृद्ध शिवशंकर पुत्र राम दुलारे 62 वर्ष का शव खून से लथपथ पड़ा होने की जानकारी मिलते ही तत्काल पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे लेकर उसकी जांच पड़ताल की पंचायत नामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया गया है।

इसे भी पढ़े  भाकपा ही गरीबों, वंचितों व शोषितों की असली हितैषी : सूर्यकांत पांडेय

सीओ ने बताया कि वृद्ध का शव देखने से उसकी हत्या होना ही प्रतीत हो रहा है। उन्होंने बताया कि परिजन की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही की जाएगी।उन्होंने बताया कि उसके अलावा जांच में पीएम रिपोर्ट आने पर जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार भी कार्यवाही की जाएगी।

 

Advertisements

Comments are closed.