in

खत्री महासभा की हुई बैठक

राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में 27 प्रांतों से सैकड़ो लोगों का हुआ समागम

अयोध्या। आगामी 04 अप्रैल को अयोध्या की पावन धरती पुरूषोत्तम प्रभु श्रीराम की नगरी में देश के 27 प्रान्तों से सैकड़ों खत्री समाज के लोगों का महासमागम राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक जानकी महल ट्रस्ट में होगा तथा उसी दिन 04 अप्रैल को खत्री सभा अयोध्या का होली मिलन समारोह शहर में सम्पन्न होगा जिसकी तैयारी की बैठक के लिये आमसभा महिला व पुरूषों की बैठक आज शहर के मोतीबाग स्थित आभा होटल के सभागार में संरक्षक पी0एस0 टण्डन की अध्यक्षता व महामंत्री रवि कुमार मेहरोत्रा के संचालन में सम्पन्न हुई। आमसभा की बैठक के मुख्य अतिथि डॉ0 निर्मल खत्री पूर्व सांसद ने सम्बोधित करते हुए कहा कि हम बहुत भाग्यशाली हैं जो प्रभु श्रीराम की नगरी में वास कर रहे हैं तथा देश के कोने-कोने से अखिल भारतीय खत्री महासभा की बैठक में अयोध्या पहुॅंच रहे लोगों का अभिनन्दन-वन्दन करने का सौभाग्य प्राप्त होगा।
खत्री सभा के अध्यक्ष संजय महेन्द्रा ने बताया कि आगामी 04 अप्रैल को अयोध्या में होने वाली राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक एक ऐतिहासिक बैठक होगी। बैठक में प्रस्ताव पास करके संरक्षक मण्डल में शरद कपूर, श्रीमती नीरा कपूर, डा0 अतुल वर्मा को संरक्षक बनाया गया है। अयोध्या में होने वाली राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक का प्रभारी सचिव सुप्रीत कपूर तथा होली मिलन समारोह का संयोजक राजीव साहनी व स्वागत समिति का अध्यक्ष महिला खत्री सभा की महामंत्री सुचिता भल्ला डाली को जिम्मेदारी सौंपी गयी हैं। आम सभा की बैठक में मुख्य अतिथि ने खत्री सभा के तीन पदाधिकारियों जिसमें महामंत्री रवि मेहरोत्रा, सचिव सुप्रीत कपूर व सचिन सरीन को राष्ट्रीय कार्यसमिति का सदस्य बनाये जाने पर माल्यार्पण करके उनका अभिनन्दन किया गया। महिला खत्री सभा अध्यक्ष बबिता साहनी ने कार्यक्रम की सफलता के लिये उनकी पूरी टीम हर कार्य के लिये तैयार रहने की बात की।
बैठक में प्रमुख रूप से संरक्षक पी0एस0 टण्डन, सुधीर मेहरोत्रा, महामंत्री रवि कुमार मेहरोत्रा, कृष्ण गोपाल मेहरोत्रा, महिला अध्यक्ष बबिता साहनी, महामंत्री सुचिता भल्ला डाली, संजय कपूर, कवीन्द्र साहनी, डी0सी0 टण्डन, सचिन सरीन, अरविन्द अरोड़ा, सुरेन्द्र पुरी, राणा सिब्बल, राजेन्द्र महेन्द्रा, निशी पुरी, कामिनी टण्डन, श्वेता टण्डन, दया अरोड़ा, रितु साहनी, रजनी मेहरोत्रा, रूबी कपूर, किरन अरोड़ा, कंचन मेहरात्रा आदि प्रमुख रूप से शामिल थीं।

What do you think?

Written by Next Khabar Team

अयोध्या के महंत जन्मेजय शरण के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

अवकाश प्राप्त को ऊर्जान्वत करती है विदाई : टी.पी. वर्मा