The news is by your side.

सीएम योगी का समर्थन बाबरी पक्षकार रहे इकबाल अंसारी को पड़ा भारी, मस्जिद में अभद्रता

-हिन्दू मुस्लिम एकता की बात करने से खफा है पप्पू : इकबाल अंसारी

अयोध्या। विवादित बाबरी ढांचे के विध्वंस के बाद पैरोकार इकबाल अंसारी केस लड़ते रहे। सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद शांति सद्भावना कायम रखने में कानून औऱ प्रशासन की मदद की। जिसके बाद बदली परिस्थितियों में कहीं न कहीं सरकार व प्रशासन की मदद करने वाले इकबाल अंसारी ने राममंदिर निर्माण को सहर्ष स्वीकार कर बधाई भी दी थी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी कभी कभी समर्थन भी करते रहे। जिससे दूसरे समुदाय के कुछ लोगों का गुस्सा बढ़ने लगा।

Advertisements

शुक्रवार बाबरी पक्ष के पूर्व पक्षकार इक़बाल अंसारी अलविदा की नमाज पढ़ने गए थे। अलविदा की नमाज के दौरान मस्जिद परिसर में अय्यूब उर्फ पप्पू नामक व्यक्ति ने अभद्रता करते हुए पूर्व बाबरी पक्षकार से हाथापाई की। इकबाल अंसारी ने धमकी देने का भी आरोप लगाया है। थाना रामजन्मभूमि में घटना बाबत दी तहरीर में इकबाल अंसारी का आरोप है कि योगी सरकार की बधाई और योगी के समर्थन के कारण आरोपी अयूब नाराज है।

इकबाल अंसारी ने बताया है कि बिजली शाहिद मस्जिद में मैं अलविदा की नमाज पढ़ने गया था। जहां अयूब उर्फ पप्पू के साथ चार लोग मस्जिद में मौजूद थे। मस्जिद में इकबाल अंसारी को देखते ही अभद्रता करते हुए हाथा पाई शुरू कर दी। इकबाल अंसारी ने आरोप लगाया कि योगी सरकार का समर्थन और योगी की तारीफ के कारण अयूब नाराज है जिससे विरोध करता है।

Advertisements
इसे भी पढ़े  भाकपा ही गरीबों, वंचितों व शोषितों की असली हितैषी : सूर्यकांत पांडेय

Comments are closed.